निगम अधिकारी के घर के ताले तोड़े

  • निगम अधिकारी के घर के ताले तोड़े
You Are HereNational
Monday, January 20, 2014-10:28 PM

 नई दिल्ली : उत्तर-पूर्वी जिला के नंद नगरी इलाके में एक निगम अधिकारी के घर में घुसकर लाखों के गहने और नकदी पर हाथ साफ किया है। चोरों ने वारदात को उस समय अंजाम दिया जब परिवार किसी शादी में गया हुआ था। पुलिस मामला दर्ज करके आरोपियों की तलाश कर रही है। वारदात के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया पुलिस कंट्रोल रूम को सोमवार सुबह करीब सवा 10 बजे सूचना मिली थी। जी.टी.बी. एंक्लेव स्थित मकान नंबर 61 में चोरी हुई है। पुलिस जब मौके पर पहुंची घर का ताला टूटा हुआ था। कमरों का सारा सामान फैला हुआ था और अलमारी खुली पड़ी हुई थी। मकान मालिक सुनील कुमार ने बताया कि वह पत्नी और बच्चों के साथ रहता है। रविवार को वे परिवार के साथ दक्षिणपुरी इलाके में रहने वाली भांजी की शादी में गए थे।

 

 सोमवार सुबह जब घर लौटे, घर का ताला टूटा हुआ था। कमरे का सारा सामान फैला हुआ था। आलमारी में रखी करीब अढ़ाई लाख रुपए के सोने के गहने और 60-70 हजार रुपए की नकदी गायब थी। पुलिस ने सुनील के बयान दर्ज कर लिए है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि कुछ ऐसे गिरोह दिल्ली में सक्रिय है जो इलाकों की रेकी करके बंद मकानों को टारगेट करते हंै। 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You