राहुल गांधी के संबोधन से झुंझला गए हैं मोदी: कांग्रेस

  • राहुल गांधी के संबोधन से झुंझला गए हैं मोदी: कांग्रेस
You Are HereNational
Tuesday, January 21, 2014-12:50 AM

नई दिल्लीः कांग्रेस ने आज कहा कि पार्टी के अधिवेशन में उपाध्यक्ष राहुल गांधी के संबोधन से भारतीय जनता पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी झुंझला गए हैं जो इस बात का प्रतीक है भविष्य के प्रति उनमें घबराहट है। कांग्रेस के प्रवक्ता मीम अफजल ने आज यहां संवाददाताओं से कहा कि श्री मोदी ने भाजपा की राष्ट्रीय परिषद की बैठक में जो भाषण दिया उसमें जज्बात कम और झुंझलाहट ज्यादा थी , तथ्य कम तथा गुस्सा ज्यादा था।

उन्होंने कहा कि उनका यह गुस्सा इस बात का प्रतीक है कि वह घबराहट में हैं। उन्होंने भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी का हवाला देते हुए कहा कि यह पार्टी अति विश्वास में है। उन्होंने कहा कि श्री आडवाणी का भाजपा राष्ट्रीय परिषद में कही गयी यह बात सही है कि उनकी पार्टी 2004 में अति विश्वास में हार गयी थी और इस बार उसे अति विश्वास में नहीं रहना चाहिए। श्री मोदी ने कल अपने भाषण में कांग्रेस तथा उसकी अध्यक्ष सोनिया गांधी की कडी आलोचना की थी।

इस बीच कांग्रेस के महासचिव मधुसूदन मिस्त्री ने श्री मोदी को चुनौदी दी कि वह अभी से यह घोषित करें कि वह लोकसभा चुनाव कहां से लडेंगे। उन्होंने कहा कि री मोदी को दरअसल दूसरों से पहले अपनी पार्टी के लोगों से ही डर है। वह जानते हैं कि उनकी पार्टी के लोग ही उन्हें जीतने नहीं देंगे। श्री मिस्त्री ने दावा किया कि श्री मोदी गुजरात से चुनाव लडेंगे क्योंकि दूसरी जगह वह चुनाव के लिए सरकारी मशीनरी का दुरूपयोग नहीं कर सकते। उन्होंने कहा कि वह गुजरात की सीट का भी अभी ऐलान नहीं करेंगे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You