Subscribe Now!

केजरीवाल के धरने के कारण चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात

  • केजरीवाल के धरने के कारण चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात
You Are HereNational
Tuesday, January 21, 2014-9:55 AM

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के लुटियंस दिल्ली में रेल भवन के पास चल रहे धरने के कारण क्षेत्र में चप्पे-चप्पे पर पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है। एक अप्रत्याशित घटनाक्रम में पटेल चौक के आस पास पुलिस के असंख्य जवानों तथा कैट्स की काफी एंबुलेंस की तैनाती कर दी गई है।

सूत्रों ने आज यहां बताया कि मेट्रो रेल के पटेल चौक, केंद्रीय सचिवालय, उद्योग भवन और रेसकोर्स स्टेशन अगले आदेश तक बंद कर दिए गए है। इस बीच केजरीवाल ने लोगों से धरना स्थल पर पहुंचने का आह्वान किया है। इसके लिए एसएमएस किए जा रहे हैं और सोशल मीडिया का सहारा लिया जा रहा है।

सूत्रों के अनुसार दिल्ली पुलिस किसी भी स्थिति से निपटने के लिए तैयार है। क्षेत्र में लगभग 50 एम्बुलेंस तैयार रखी गई है। दिल्ली पुलिस के सभी कर्मियों की छुट्टियां रद्दकर दी गई है और सभी तत्काल डयूटी पर पहुंचने को कहा गया है। नई दिल्ली क्षेत्र में धारा 144 लागू कर दी गई है और विजय चौक और गृह मंत्रालय के मुख्यालय, नार्थ ब्लाक, की ओर जाने वाले सभी रास्ते बंद कर दिए गए हैं। हालांकि संबंधित कर्मचारियों को पहचान पत्र दिखाने के बाद जाने दिया जा रहा है। पूरे क्षेत्र में दिल्ली पुलिस के अलावा क्रेंदीय रिजर्व पुलिस बल और केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल के जवान तैनात किए गए हैं।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You