'दिल्ली में अराजकता के लिए कांग्रेस बराबर की जिम्मेदार'

  • 'दिल्ली में अराजकता के लिए कांग्रेस बराबर की जिम्मेदार'
You Are HereNational
Tuesday, January 21, 2014-2:48 PM

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के धरने के कारण राजधानी में
अराजकता की स्थिति उत्पन्न होने का आरोप लगाते हुए आज कहा कि इसके लिए आम आदमी पार्टी (आप) के साथ कांग्रेस भी बराबर की जिम्मेदार है।
 
पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रकाश जावडेकर ने आज यहां कहा कि केजरीवाल लोगों से किए गए वादों को पूरा करने में विफल रहे हैं। वह
भ्रष्ट शीला दीक्षित सरकार के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर सके हैं और अपने एक मंत्री को बचाने में जुटे हैं इसलिए लोगों का ध्यान बंटाने के लिए वह धरना देकर अपनी जिम्मेदारी से भाग रहे है। उन्होंने कहा कि इससे दिल्ली में अराजकता की स्थिति बन गई है।

प्रवक्ता ने कहा कि कांग्रेस भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी का मुकाबला नहीं कर पा रही है इसीलिए वह आप को बढावा दे रही है। इस अराजक स्थिति के लिए आप के साथ साथ कांग्रेस भी बराबर की जिम्मेदार है। केजरीवाल द्वारा गणतंत्र दिवस परेड के बारे में की गई टिप्पणी को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए उन्होंने इसके लिए माफी की मांग की।

पार्टी की दिल्ली इकाई ने अपने अध्यक्ष विजय गोयल के नेतृत्व में रेल भवन के निकट प्रदर्शन किया।  गोयल ने कहा कि आप और कांग्रेस दोनों की मिली भगत से यह स्थिति उत्पन्न हुई है। उन्होंने कहा कि यदि आप को काम नहीं करना तो उसने सरकार क्यों बनाई।
     


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You