...जब केजरीवाल का मंत्री घुस गया महिला टॉयलेट में

  • ...जब केजरीवाल का मंत्री घुस गया महिला टॉयलेट में
You Are HereNational
Tuesday, January 21, 2014-4:34 PM

नई दिल्‍ली: दिल्ली में एक तरफ आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल खुद को ‘अराजकतावादी’ बताते हुए दोषी पुलिस कर्मियों को निलंबित करने की मांग पर रेल भवन के सामने धरने पर बैठे हैं वहीं उनके मंत्री अपनी बेशर्मी पर उतर आए हैं। भले ही केजरीवाल इस धरने को आम आदमी की लड़ाई कह रहे हों लेकिन इससे आम आदमी ही परेशान हो रहा है। सूत्रों के अनुसार आज केजरीवाल के साथ प्रदर्शन कर रहे दिल्‍ली के कानून मंत्री सोमनाथ भारती दिल्‍ली प्रेस क्‍लब के महिला शौचालय का प्रयोग करते देखे गए। दिल्‍ली प्रेस क्‍लब रेल भवन के पास ही है।

 

सोमनाथ भारती जब महिला शौचालय गए तो महिलाओं को वॉशरूम के बाहर ही इंतजार करना पड़ा। सूत्रों के अनुसार जब इस संबंधी केजरीवाल से पूछा गया तो केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाया है कि उसने रेलभवन के पास के सारे टॉयलेट बंद करा दिए। उन्होंने कहा कि उनके मंत्री मोबाइल टॉयलेट को धकेल कर धरना स्थल पर लाए। केजरीवाल ने शिकायत के लहजे में कहा कि केंद्र सरकार ने सभी टॉयलेट बंद करा दिए हैं।

 

केजरीवाल ने कहा कि सोमवार को उन्होंने रेल भवन में शौचालय का उपयोग किया था लेकिन वो भी आज बंद कर दिए गए। केजरीवाल ने कहा कि गृहमंत्री सुशील कुमार शिंदे उन तीनों पुलिसकर्मियों को सस्पेंड करें नहीं तो विरोध प्रदर्शन ऐसे ही चलता रहेगा और प्रदर्शनकारियों के लिए टॉयलेट की समस्या बनी रहेगी। गौरतलब है कि दिल्ली महिला आयोग ने आम आदमी पार्टी के नेता सोमनाथ भारती को नोटिस भेजा है। युगांडा की महिला की शिकायत पर यह नोटिस भेजा गया। आयोग के सोमनाथ को सामने पेश होने के लिए भी कहा।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You