साय बने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष

  • साय बने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष
You Are HereNational
Wednesday, January 22, 2014-9:47 AM

रायपुर: भारतीय जनता पार्टी ने छत्तीसगढ़ के वरिष्ठ आदिवासी नेता विष्णुदेव साय को दूसरी बार प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया है। राज्य में भाजपा के प्रवक्ता रसिक परमार ने आज यहां भाषा को बताया कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने सांसद विष्णुदेव साय को छत्तीसगढ़ प्रदेश भारतीय जनता पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया है। साय इससे पहले भी 31 अक्तूबर वर्ष 2006 से नौ मई वर्ष 2010 तक भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष रहे हैं। साय रायगढ़ लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के सांसद भी हैं।

 

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के निवर्तमान प्रदेशाध्यक्ष रामसेवक पैकरा ने नवनियुक्त अध्यक्ष साय को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में भाजपा संगठन को नई ऊंचाई पर ले जाने में साय समर्थ हैं। पूरा भरोसा है कि साय के कुशल नेतृत्व में छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी उल्लेखनीय प्रदर्शन करते हुए लोकसभा की सभी 11 सीटें जीतकर देश के प्रधानमंत्री पद पर नरेंद्र मोदी को सत्तासीन करने में अपनी उल्लेखनीय भूमिका निभाएगी।

 

प्रदेश के संगठन महामंत्री रामप्रताप सिंह ने सांसद बिष्णुदेव साय को बधाई देते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ भाजपा वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव साय के नेतृत्व में लड़ेगी। उनके अनुभवों का पूरा लाभ लेते हुए संगठन और अधिक मजबूत होगा। कार्यकर्ता पूरे जोश खरोश के साथ चुनाव में एकजुट होकर बेहतर से बेहतर प्रदर्शन करने की कोशिश करेंगे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You