अपनी शादी के कार्ड पर छपवाई मोदी की फोटो

  • अपनी शादी के कार्ड पर छपवाई मोदी की फोटो
You Are HereNational
Wednesday, January 22, 2014-4:23 PM

नई दिल्ली(सज्जन चौधरी): इसे दिवानगी की हद कहें या सत्ता विरोधी लहर, एक शख्स ने अपनी शादी का कार्ड ही भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के नाम कर दिया है। उन्होंने शादी के कार्ड के माध्यम से अपने सभी मित्रों, रिश्तेदारों से नरेंद्र मोदी को वोट देने की अपील की है। विक्रम उर्फ विक्की की शादी 26 जनवरी को है, उन्होंने अपनी शादी के लिए छपवाए सभी 400 कार्डों पर नरेंद्र मोदी की फोटो के साथ बस अब एक ही विकल्प का नारा भी लिखा है।

घर वालों और ससुराल वालों की परवाह किए बिना विक्की ने नरेंद्र मोदी का आशीर्वाद लेने के लिए शादी के कार्ड पर उनका फोटो छपवाया है। हैरान करने वाली बात यह है कि विक्रम भारतीय जनता पार्टी के सदस्य तक नही हैं। उन्होंने एक आम आदमी होने के नाते मोदी के प्रति अपने समर्थन का इजहार किया है।

रोचक बात यह है कि विक्रम की होने वाली जीवनसाथी ने भी उनके इस प्रयोग में उनका साथ दिया। उन्होंने बताया कि कई सुसराल पक्ष से लेकर अपने माता-पिता और भाई-बहन तक ने उनके इस प्रयोग में उनका साथ दिया। विक्रम ने बताया कि जिस दिन भाजपा ने नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री पद का दावेदार घोषित किया, उसी दिन उन्होंने अपने क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी को वोट देने की ठान ली। विक्रम ने बताया कि पिछले 60 सालों से देश पर कांग्रेस राज कर रही है, बावजूद उसके हमारे देश में आज तक रोटी, कपड़ा और मकान के लिए आम जनता तरस रही है।

विक्रम ने कहा कि देश में सत्ता परिवर्तन की आवश्यकता है और इसमें नरेंद्र मोदी से अच्छा उम्मीदवार और कोई नहीं हो सकता। विक्रम के पिताजी विजय शर्मा ने बताया कि जब बेटे ने इस प्रकार का प्रयोग करने की सोची तो हमें बहुत अच्छा लगा, हमारा पूरा परिवार नरेंद्र मोदी के साथ है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You