झांसी हत्याकांड में सपा सरकार शामिल, CBI से हो जांच: उमा भारती

  • झांसी हत्याकांड में सपा सरकार शामिल, CBI से हो जांच: उमा भारती
You Are HereNational
Wednesday, January 22, 2014-9:26 PM

झांसीः भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की नेता एवं मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने 19 जनवरी को झांसी में हुई चार लोगों की हत्या में प्रदेश सरकार के शामिल होने का आरोप लगाते हुए मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है। सुश्री भारती ने आज यहां संवाददाताओं से कहा कि मध्य प्रदेश के टीकमगढ जिले के गांव गढकुण्डार निवासी बृजेश तिवारी और उनकी पत्नी, बेटे और भतीजे की हत्या के पीछे प्रदेश की सपा सरकार का हाथ है।

उन्होंने कहा कि दिनदहाडे हुए इस हत्याकांड के दूसरे दिन ही कानपुर जोन के पुलिस महानिरीक्षक सुशील कुमार गुप्ता झांसी आते हैं और कहते हैं कि इस हत्याकाण्ड में किसी राजनीतिक पार्टी का हाथ नहीं है। उन्होंने इस नृशंस हत्याकाण्ड के लिए सपा सरकार के लोगों को
जिम्मेदार ठहाया है। उन्होंने इस घटना की सीबीआई से जांच कराने की मांग की। सुश्री भारती ने जहां इस हत्याकाड के लिए अखिलेश सरकार और  मध्य प्रदेश की टीकमगढ जिले की पुलिस को भी दोषी ठहराया।

उन्होंने कहा कि मृतक के परिवार ने अपनी सुरक्षा के लिए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री से गुहार लगाई थी और परिवार की सुरक्षा के लिए स्थानीय पुलिस को निर्देशित भी कर दिया गया था लेकिन स्थानीय पुलिस ने बृजेश तिवारी के परिवार को यह कह कर सुरक्षा नहीं दी कि उनके परिवार के पास सुरक्षा के लिए पर्याप्त लाईसेंसी असला हैं। सुश्री भारती ने इस हत्याकाण्ड के लिए गरौठा से सपा विधायक दीपनारायण सिंह यादव और उनकी पत्नी मीरा यादव को दोषी ठहराया।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You