चिदंबरम कर रहे हैं मोदी की आलोचना, विश्व कर रहा उनकी प्रतीक्षा :जेटली

  • चिदंबरम कर रहे हैं मोदी की आलोचना, विश्व कर रहा उनकी प्रतीक्षा :जेटली
You Are HereNational
Thursday, January 23, 2014-6:46 PM

नई दिल्ली : भाजपा ने आज कहा कि दावोस में ‘विश्व आर्थिक मंच’ से वित्त मंत्री पी चिदंबरम जहां भाजपा और उसके प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी की आलोचना कर रहे हैं वहीं दुनिया की नंबर एक रेटिंग एजेंसी मूडीज की इंडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि उद्योग जगत नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत में एक बड़ा परिवर्तन होने की प्रतीक्षा कर रहा है।

राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष अरूण जेटली ने विश्व मंच से देश की पार्टियों और नेताओं की आलोचना किए जाने पर आपत्ति जताते हुए कहा कि संप्रग के पास अपने शासन की उपलब्धियां बताने के लिए कुछ नहीं है इसलिए देश-विदेश के मंचों से उसके नेता भाजपा और मोदी की आलोचना कर रहे हैं।

जेटली ने मोदी की आलोचना करने के लिए चिदंबरम के अलावा कानून मंत्री कपिल सिब्बल को भी आड़े हाथ लिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपने प्रतिद्वन्द्वियों को ‘सेल्समैन और शोमैन’ कह कर निंदा कर सकती है।

लेकिन खेदपूर्ण यह है कि कांग्रेस पार्टी के पास ना तो बेचने के लिए कुछ है और ना ही दिखाने के लिए कुछ। अपनी फेसबुक पोस्ट में जेटली ने सिबल द्वारा मोदी को ‘सेल्समैन’ और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ‘शोमैन’ बताए जाने के संदर्भ में यह बात कही है।

चिदंबरम के बारे में उन्होंने कहा कि उनसे उम्मीद की जाती है कि दावोस में विश्व आर्थिक मंच से वह दुनिया भर से आए उद्योग और व्यापार के अग्रणी लोगों के सम्मुख भारत की अर्थव्यवस्था के बारे में बताएंगे ना कि भाजपा और उसके नेताओं को भला बुरा कहेंगे।

जेटली ने कहा कि यह इत्तेफाक ही है कि एक ओर दावोस के मंच से भारत के वित्त मंत्री भाजपा और मोदी की आलोचना कर रहे थे तो दूसरी ओर विश्व की नंबर एक रेटिंग एजेंसी मूडीज की इंडिया रिपोर्ट में कहा गया कि आज उद्योग नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में एक बड़ा परिवर्तन होने की प्रतीक्षा कर रहा है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You