‘आप’ समर्थको को चेतन भगत ने दिया जवाब!

  • ‘आप’ समर्थको को चेतन भगत ने दिया जवाब!
You Are HereNational
Friday, January 24, 2014-4:25 PM

नई दिल्ली: दिल्ली में आम आदमी पार्टी(आप) के धरने पर चर्चित लेखक चेतन भगत की टिप्पणी के बाद उन्हें ‘आप’ पार्टी के समर्थको का खासा विरोध झेलना पड़ रहा है। ‘आप’ समर्थक चेतन भगत से इतने नाराज हैं कि वह उन्हें अपशब्द बोल रहे हैं। चेतन भगत ने अपने फेसबुक पेज पर आज इस बात का खुलासा किया। चेतन ने बताया कि आप के खिलाफ अपने विचार रखने की वजह से आप के समर्थक भड़क गए हैं। उन्होंने लिखा है कि जब वह ‘आप’ पार्टी  की तारीफ करते थे तो वे लोग मुझे प्यार करते नहीं थकते थे, लेकिन अब वह मुझे बुरा आदमी और मूर्ख कह रहे हैं।

उन्होंने लिखा है कि अब ‘आप’ पार्टी समर्थको का कहना है कि वह उनकी किताब नहीं पढ़ेंगे, उन्हें फॉलो नहीं करेंगे, तो क्या अब मुझे वही कहना होगा जो भीड़ सुनना चाह रही है भले ही मेरे विचार कुछ और हों? चेतन भगत ने सवाल उठाया कि  क्या मुझे डर जाना चाहिए कि आप मेरी किताबों को नहीं पढ़ेंगे, इसलिए जो मैं महसूस करता हूं उसे ना कहूं? 

चेतन भगत ने जवाब देते हुए लिखा कि नहीं मित्रों ऐसा नहीं होगा, मैं अपने रास्ते पर चलूंगा। मैं आपके विचारों का सम्मान करता हूं तो आपको भी मेरे विचारों का सम्मान करना होगा। दिलों को तोडऩा चुप रहकर देश तोडऩे से बेहतर है। गौरतलब है कि  चेतन भगत ने दिल्ली में आम आदमी पार्टी के धरने के लिए इसे ‘राजनीति की एक आइटम गर्ल’ कहा था। भगत ने कहा था कि आप पार्टी की हरकतों से मैं शर्मिंदगी महसूस कर रहा हूं। अगर नफे नुकसान के हिसाब से इसका विश्लेषण करें , तो कुछ नहीं निकला। 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You