भारती के खिलाफ किसी कार्रवाई से पहले न्यायिक जाच के नतीजों का इंतजार करेगी ‘आप’

  • भारती के खिलाफ किसी कार्रवाई से पहले न्यायिक जाच के नतीजों का इंतजार करेगी ‘आप’
You Are HereNcr
Friday, January 24, 2014-9:12 PM

नई दिल्ली : दिल्ली के कानून मंत्री सोमनाथ भारती को पद से हटाने की मांग को लेकर भले ही आम आदमी पार्टी आलोचनाएं झेल रही  है लेकिन आप के  नेता योगेंद्र यादव ने कहा कि पार्टी ने भारती पर लगे तीन आरोपों में उनके खिलाफ कोई सबूत नहीं पाया है। वीरवार को हुई आप की संसदीय मामलों की समिति (पीएसी) की बैठक के बाद योगेंद्र यादव ने कहा कि पार्टी ने भारती पर लगे तीन आरोपों में उनके खिलाफ कोई सबूत नहीं पाया है। 

पहला तो यह कि उन्होंने ऐसा कोई काम नहीं किया जो एक मंत्री को नहीं करना चाहिए था। पार्टी की ओर से की गई शुरुआती जाच में पाया गया है कि उन्होंने युगांडा की महिलाओं के साथ न तो बदसुलूकी की और न ही उन पर हमला किया। यह भी नहीं पाया गया कि उन्होंने किसी तरह की नस्लभेदी टिप्पणी की। 

आप के वरिष्ठ नेता ने कहा कि यदि न्यायिक जाच में भारती को किसी गलती का दोषी पाया जाता है तो उनके खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी। पार्टी भारती के खिलाफ किसी कार्रवाई से पहले न्यायिक जाच के नतीजों का इंतजार करेगी। साथ ही मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की अध्यक्षता वाली आप की संसदीय मामलों की समिति (पीएसी) ने भाजपा नेता अरुण जेटली और वकील हरीश साल्वे के खिलाफ भारती द्वारा इस्तेमाल की गई भाषा पर ऐतराज जताया और कहा कि आगे से वह ऐसी भाषा का इस्तेमाल करने से बाज आएं।

 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You