अलागिरी ने कहा, द्रमुक में खत्म हो चुका है लोकतंत्र

  • अलागिरी ने कहा, द्रमुक में खत्म हो चुका है लोकतंत्र
You Are HereNational
Saturday, January 25, 2014-12:56 PM
चेन्नई: पूर्व केंद्रीय मंत्री एम के अलागिरी ने खुद को निलंबित किए जाने के द्रमुक के फैसले से हतप्रभ होकर आज आरोप लगाया कि पार्टी में लोकतंत्र खत्म हो गया है। उन्होंने सवाल पूछा कि उनके छोटे भाई एम के स्टालिन के उन समर्थकों के खिलाफ ने कोई कार्रवाई क्यों नहीं की गई जिन्होंने उनके समर्थन में पोस्टर लगाए और पार्टी के भावी अध्यक्ष के तौर पर उनका स्वागत किया।
 
अलागिरी ने कहा कि उनके पिता एम करूणानिधि के नेतृत्व वाली पार्टी में अंदरूनी चुनावों के संबंध में पार्टी के कुछ कार्यकर्ताओं की ओर से लगाए गए कुछ आरोपों के संबंध में न्याय मांगने के लिए उन्हें ‘‘पुरस्कृत’’ किया जा रहा है। द्रमुक नेता ने कहा कि उन्होंने यह मामला पार्टी आलाकमान के समक्ष उठाया था जिन्होंने जांच का वादा किया था लेकिन कुछ नहीं किया।
 
अलागिरी ने यहां संवाददाताओं से कहा ‘‘पार्टी में लोकतंत्र खत्म हो गया है। 31 जनवरी को मैं मदुरै में संवाददाता सम्मेलन करूंगा और सबूत दूंगा।’’
 
उनसे पूछा गया था कि क्या ‘‘भ्रम पैदा करने की वजह से’’ उन्हें निलंबित किया गया। इस पर उन्होंने जवाब दिया कि अगर उनके समर्थन में पोस्टर लगाना गलत है तो स्टालिन और उनके समर्थकों के मामले में भी ऐसा ही किया जाना चाहिए।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You