चप्पे-चप्पे पर है पुलिस की नजर

  • चप्पे-चप्पे पर है पुलिस की नजर
You Are HereNational
Sunday, January 26, 2014-1:03 AM
 
नई दिल्ली (कुमार गजेन्द्र): गणतंत्र दिवस के मौके पर पूरी दिल्ली को छावनी में तब्दील कर दिया गया है। दिल्ली पुलिस ने राजधानी में चप्पे-चप्पे पर फोर्स की तैनाती कर दी है। राजपथ से लाल किला के सभी रास्तों पर दिल्ली पुलिस और अर्धसैनिक बलों को तैनात कर दिया गया है। 
 
सुरक्षा के मद्देनजर दिल्ली पुलिस ने लश्कर ए तौयबा, इंडियन मुजाहिद्दीन, हिजबुल मुजाहिद्दीन, बब्बर खालसा जैसे आतंकी संगठनों के एक दर्जन से अधिक मोस्ट वांटैड आतंकियों के पोस्टर भी जारी किए है। पुलिस की ओर से इन पोस्टरों को सार्वजनिक स्थानों और इमारतों में लगाया गया है। खुफिया सूचनाओं पर तुरन्त कार्रवाई के लिए दिल्ली पुलिस खुफिया एजैंसियों के सम्पर्क में है। 
 
खोजी कुत्तों से करवाई गई है, जांच : परेड में पडऩे वाले सभी रास्तों की जांच पुलिस ने बम निरोधक दस्तों के अलावा खोजी कुत्तों से भी कराई है।  25 जनवरी देर रात से ही इन मार्गों पर आम लोगों की आवाजाही पूरी तरह से बंद कर दी गई है। पुलिस ने रात में ही सभी रास्तों को अपने कब्जे में ले लिया है। 
 
अस्पताल भी हाईअलर्ट पर : किसी भी अनहोनी से निपटने के लिए सरकार की ओर से सभी अस्पतालों को भी सतर्क करने के लिए कहा गया है। अस्पतालों में पैरामैडीकल स्टाफ को भी सतर्क रहने के लिए कहा गया है। बूथ वालों को दिए निर्देश : दिल्ली पुलिस की ओर से सभी एस.टी.डी. बूथ चलाने वालों से को भी पुलिस की ओर से निर्देश जारी किए गए हैं। पुलिस उनके रजिस्टर चैक कर रही है। 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You