AAP लड़ेगी लोकसभा सीटों पर चुनाव

  • AAP लड़ेगी लोकसभा सीटों पर चुनाव
You Are HereUttar Pradesh
Monday, January 27, 2014-1:53 PM

लखनउ: आम आदमी पार्टी (आप) उत्तर प्रदेश की लगभग सभी लोकसभा सीटों पर चुनाव लडेगी और अपने सिद्धान्तों से कोई समझौता नहीं करेगी। पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और लोकसभा चुनाव चयन समिति के संयोजक संजय सिंह ने आज यहां संवाददाताओं से कहा कि आम आदमी पार्टी ईमानदार और अच्छी छवि के प्रत्याशियों को उत्तर प्रदेश की सभी सीटों पर और देश में 350 सीटों पर चुनाव लडेगी।

उन्होंने कहा कि (आप) किसी से भी गठबंधन नहीं करेगी और अपने दम पर ही लोकसभा चुनाव लडेगी और चुनाव में वह साफ छवि और ईमानदार प्रत्याशी ही चुनाव मैदान में उतारेगी। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार और अपराधी छवि के प्रत्याशियो के सामने आप अपने ईमानदार और साफ् छवि के उम्मीदवारों को उतारेगी।

उन्होंने कहा कि दिल्ली की तरह उत्तर प्रदेश में भी अब जाति, धर्म और गुण्डागर्दी की राजनीति को खत्म करके आम आदमी के मुद्दों की राजनीति करने के लिए आम आदमी पार्टी ने अपनी कमर कस ली है। प्रदेश में लोकसभा चुनाव की तैयारी के लिए प्रदेश स्तरीय समन्वयक समिति एवं प्रदेश सचिवालय का गठन कर दिया गया है।

सिंह ने बताया कि इसके साथ ही लोकसभा चुनाव संबंधित तैयारी की देखरेख के लिए लोकसभा चुनाव प्रभारी नियुक्त कर दिए गए हैं। उन्होंने बताया कि लोकसभा चुनाव के लिए प्राप्त आवेदनों की जांच के लिए एक राज्य स्तरीय स्क्रीनिंग समिति का भी गठन कर दिया गया है।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You