ट्रक खरीद घोटाले की जांच क्यों नहीं करवाती मनमोहन सरकार

  • ट्रक खरीद घोटाले की जांच क्यों नहीं करवाती मनमोहन सरकार
You Are HereNational
Monday, January 27, 2014-7:24 PM

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और केन्द्रीय इस्पात मंत्री बेनी प्रसाद वर्मा के समाजवादी पार्टी अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव के रक्षा मंत्रित्वकाल में ट्रक खरीद में हुए घोटाले सम्बंधी आरोप को गम्भीरता से लेने की मांग करते हुए आज केन्द्र सरकार से कहा कि इसकी जांच की जानी चाहि।

भाजपा ने कहा कि वर्मा कांग्रेस कार्यसमिति के सदस्य हैं और मनमोहन सरकार में कैबिनेट मंत्री हैं। उनके आरोपों को केन्द्र गम्भीरता से लेकर जांच क्यों नहीं करा रहा है। वर्मा ने एक दिन पूर्व यहां आरोप लगाया था कि यादव के रक्षा मंत्रित्वकाल में ट्रक खरीद में घोटाला हुआ था और उसकी फाइल दबा दी गई है।

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता विजय बहादुर पाठक ने यहां पत्रकारों से कहा कि वर्मा के आरोपों को गम्भीरता से लेना चाहिए और इसकी तत्काल जांच करवाई जानी चाहिए। उन्होने कहा कि लोकसभा चुनाव को लेकर आ रहे सर्वेक्षणों से कांग्रेस परेशान है और भाजपा महासचिव तथा प्रदेश प्रभारी अमित शाह पर नरेन्द्र मोदी तथा मुलायम सिंह यादव के भाषणों की पटकथा लिखने का आरोप लगा रही है।

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) और उसके सहयोगी दल आपस में नूराकुश्ती कर रहे हैं। अगर नूराकुश्ती नहीं होती तो घोटाले का बयान देने से पहले जांच के आदेश हो जाते। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार साम्प्रदायिकता के आधार पर फैसले ले रही है और योजनाओं को लागू कर रही है। योजना का नाम हमारी बेटी उसका कल लेकिन लाभ केवल एक सम्प्रदाय विशेष की लड़कियों को। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में जनता इसका करारा जवाब देगी और कांग्रेस तथा उसकी सरकार को समर्थन दे रहे दलों को सबक सिखायेगी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You