दो कारें लूटकर वारदात को दिया अंजाम

  • दो कारें लूटकर वारदात को दिया अंजाम
You Are HereNational
Wednesday, January 29, 2014-1:09 AM
नई दिल्ली (कृष्ण कुणाल सिंह):पुलिस सूत्रों की माने तो बदमाशों ने वारदात को अंजाम देने के लिए चार से पांच दिन पहले ही दो कारे लूट ली थीं। उन्होंने वारदात में इस्तेमाल वैगन आर कार जिसका नम्बर डी.एल.14 बी.जे. 4610 जहांगीरपुरी इलाके 24 जनवरी को मुबारका चौक से गन प्वाइंट पर लूट रखा था। 
 
उसकी शिकायत जहांगीरपुरी थाना में दर्ज है। कार जिसका नंबर एच.आर. 26 बी.क्यू. 1105 है, उसे 25 जनवरी को मुंडका इलाके से लूटी गई थी। वैगनआर कार पर एक प्रैस का स्टीकर और आर.डब्ल्यू.ए. का भी स्टीकर लगा हुआ है। बदमाशों ने उस स्टीकर को ज्यो का त्यो छोड़ रखा था, ताकि पुलिस वालों को वह कार मीडिया का लगे।
 
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि राकेश शर्मा और उनके साथी होंडा सिटी से चिराग दिल्ली की तरफ से आते समय बी.आर.टी. कॉरिडोर से मूलचंद फ्लाई ओवर से नीचे उतरे तभी कुछ दूर जाने पर लाजपत नगर मैट्रो स्टेशन से 50 मीटर पहले ही दाई तरफ चल रही वैगन आर कार के चालक ने लेन बदलते हुए उनकी कार के आगे गाड़ी लाकर होंडा सिटी कार में टक्कर मार दी। तभी पीछे से आ रही वरना कार ने वैगन आर को टक्कर मार दी। तभी होंडा सिटी कार में सवार राकेश व अन्य लोग बाहर निकल।
 
वैगन आर कार बदमाशों ने झगड़ा करने लगे। तभी कार में सवार बदमाशों ने पिस्टल व तमंचे निकालकर राकेश समेत सभी को लोगों को कार से बाहर उतार लिया। उसके बाद होंडा सिटी और कार में सवार होकर बदमाश फरार हो गए। हालांकि बाद में तीनों कारे बरामद हो गईं। जांच के दौरान कार ने अंदर से चादर दिल्ली नम्बर की प्लेटों की चादर भी बरामद हुई है।
 
नम्बर प्लेट को चादर से छिपा कर रखा था। घटना स्थल से 100 कदम आगे व 100 कदम पीछे हैं पुलिस चौकी दिल्ली पुलिस की लापरवाही का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है जिस जगह बदमाशों ने इतनी बड़ी वारदात को अंजाम दिया था। वहां से महज 100 कदम पीछे व 100 कदम आगे चौकी नम्बर 13 व चौकी नम्बर 14 है। उसके बावजूद बदमाशों ने वारदात को अंजाम देकर फरार होने में सफल रहे।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You