कांग्रेस लोकसभा चुनाव में बेहतर प्रदर्शन करेगी: पायलट

  • कांग्रेस लोकसभा चुनाव में बेहतर प्रदर्शन करेगी: पायलट
You Are HereNational
Wednesday, January 29, 2014-4:49 PM

जयपुर: आगामी लोकसभा चुनाव में राजस्थान में कांग्रेस बेहतर प्रदर्शन करेगी तथा बीकानेर एवं झुंझुनूं लोकसभा उम्मीदवार का चयन वोटिंग से किया जाएगा। कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव एवं राजस्थान के प्रभारी गुरूदास कामत और प्रदेश अध्यक्ष केन्द्रीय राज्य मंत्री सचिन पायलट ने आज यहां संवाददाताओं से बातचीत करते हुए यह जानकारी दी। कामत ने कहा कि कांग्रेस युवा और वरिष्ठ नेताओं के साथ मिलकर काम कर लोकसभा चुनाव में बेहतर प्रदर्शन करेगी । 

विधान सभा चुनाव परिणाम को हमने स्वीकार करके काम शुरू कर दिया है। कामत ने कहा कि लोकसभा चुनाव में बीकानेर और झुंझुनूं के लोकसभा उम्मीदवार का चयन पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा संभावित उम्मीदवारों को मत देकर किया जाएगा और जिसे सबसे अधिक मत मिलेंगे पार्टी उसे  ही उम्मीदवार घोषित कर चुनाव मैदान में उतारेगी। प्रदेश अध्यक्ष पायलट ने राज्य सरकार की साठ दिन की कार्ययोजना पर सवालिया निशान लगाते हुए कहा कि यह केवल लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखकर किया गया है ,सरकार इसके बाद क्या करेगी इसके बारे में कुछ नहीं बताया गया है। 

उन्होंने मौजूदा राज्य सरकार की ओर से पूर्व सरकार के निर्णयों की समीक्षा के फैसले का जिक्र करते हुए कहा कि योजना को बेहतर बनाने के लिए समीक्षा की जा रही है तो अच्छा है, लेकिन योजनाओं को बंद करने के लिए समीक्षा की जा रही है जैसा मीडिया में आ रहा है ,तो ठीक नहीं है। पायलट ने राज्य सरकार की ओर से वन भूमि पर पेड़ काटने वालों को जुर्माने में की गई कमी पर नाराजगी जताते हुए कहा कि यह निर्णय वनभूमि पर कब्जा करने वालों के हित में लिया गया है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You