'नीतीश का कांग्रेस पर हमला करना महज़ दिखावा, भीतर से है दोस्ती'

  • 'नीतीश का कांग्रेस पर हमला करना महज़ दिखावा, भीतर से है दोस्ती'
You Are HereNational
Wednesday, January 29, 2014-11:17 PM

पटना: भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने अगले लोकसभा चुनाव में कांग्रेस और राजद में कांग्रेस और राजद के संभावित गठबंधन पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के प्रहार करने को दिखावा बताते हुए आज दावा किया कि जदयू और कांग्रेस की भीतरी दोस्ती बनी हुई है। सुशील ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कांग्रेस पर भले ही हमला कर रहे हैं। मगर कांग्रेस के समर्थन से ही अपनी अल्पमत की सरकार को बचाए हुए हैं।

उन्होंने कहा कि वाकई नीतीश कांग्रेस के विरोध में हैं तो उन्हें अविलंब उसके उनकी सरकार को समर्थन को वापस करना चाहिए और कांग्रेस को भी नीतीश सरकार को समर्थन देने के मुद्दे पर अपनी स्थिति स्पष्ट करी चाहिए। सुशील ने कहा कि 1989 के भागलपुर और 1984 के सिख दंगों के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार बताने वाले नीतीश एक ओर तो कांग्रेस की आलोचना कर रहे हैं। दूसरी ओर उसी कांग्रेस के चार विधायकों के सहयोग से अपनी सरकार बचाए हुए हैं।

उन्होंने नीतीश पर प्रदेश की जनता को धोखा देने का आरोप लगाते हुए कहा कि वे जिस कांग्रेस को भ्रष्टाचार और महंगायी के लिए जिम्मेदार ठहरा रहे हैं अन्तत: उनका मकसद लोकसभा चुनाव के बाद कांग्रेस और उसके प्रधानमंत्री पद के लिए राहुल गांधी की मदद करना है। सुशील ने कहा कि नीतीश को यह स्पष्ट करना चाहिए कि कांग्रेस से गठबंधन करने में विफल रहने के बावजूद क्या चुनाव बाद यह उसी के पाले में नहीं जाएंगे। उन्होंने कहा कि हकीकत तो यह है कि नीतीश कांग्रेस से गठबंधन करने के लिए पिछले छह महीने से बेकरार थे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You