UP के जहरीले कॉकटेल को खत्म करेगी मोदी की मेरठ रैली

  • UP के जहरीले कॉकटेल को खत्म करेगी मोदी की मेरठ रैली
You Are HereNational
Thursday, January 30, 2014-10:17 AM

लखनऊ/मेरठ: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उप्र इकाई के प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने कहा कि पश्चिमी उप्र में दूसरी पार्टियों द्वारा फैलाए गए जहरीले कॉकटेल को नरेंद्र मोदी की मेरठ में होने वाली रैली खत्म करेगी। मेरठ में पत्रकारों से बातचीत करते हुए वाजपेयी ने कहा कि मेरठ में दो फरवरी को होने वाली रैली को लेकर तैयारियां अंतिम चरण में हैं।

वाजपेयी ने कहा, ‘‘पश्चिमी उप्र में कांग्रेस, सपा, बसपा और रालोद ने जो जहरीला कॉकटेल फैला रखा है, उसे यह रैली ही तोड़ेगी। इन दलों ने पश्चिमी उप्र के माहौल को खराब करने में अहम भूमिका निभाई है।’’ वाजपेयी ने कहा कि रैली की सुरक्षा को लेकर पार्टी पूरी तरह से सतर्क है। गुजरात से आए अधिकारी ने उप्र के पुलिस अधिकारियों से मिलकर मोदी की रैली की सुरक्षा को लेकर बातचीत की है। सुरक्षा को लेकर गुजरात के अधिकारियों की जो भी चिंताएं होंगी उसे स्थानीय प्रशासन को दूर करना होगा।

उन्होंने कहा कि सुरक्षा के नाम पर पार्टी के कार्यकर्ताओं का उत्पीड़ऩ बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इस बार रैली स्थल पर बनने वाले मंच पर धार्मिक स्थलों और प्रसिद्ध स्मारकों के अलावा स्थानीय उद्योगों को भी जगह दी जाएगी। इस बीच, प्रदेश के मीडिया प्रभारी मनीष शुक्ला ने बताया कि मोदी की 2 फरवरी को होने वाली रैली की सुरक्षा कमांडो के हाथों में रहेगी। आईबी के अलर्ट के बाद से ही लगभग 200 कमांडो ने रैली स्थल को अपने घेरे में ले लिया है और वहां सुरक्षा को लेकर हर पहलू की जांच की जा रही है।
उन्होंने दावा किया कि यह रैली गोरखपुर और वाराणसी से भी बड़ी साबित होगी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You