सत्ता हथियाने के लिए साजिश कर रहे हैं विपक्षी दल: सोनिया

  • सत्ता हथियाने के लिए साजिश कर रहे हैं विपक्षी दल: सोनिया
You Are HereNational
Saturday, February 01, 2014-6:09 PM
गुलबर्गा: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भारतीय जनता पार्टी भाजपा (भाजपा) और आम आदमी पार्टी(आप) की कडी आलोचना करते हुए आज कहा कि विपक्षी दल सत्ता हथियाने के लिए साजिश कर रहे हैं। श्रीमती गांधी ने यहां विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए अप्रत्यक्ष रूप से भाजपा को निशाना बनाकर कहा, हमारे विरोधी सत्ता हथियाने के लिए हर तरह के रास्ते अख्तियार कर रहे हैं और इनके पिछले कारनामों को ध्यान में रखते हुए लोगों को सावधान रहना चाहिए।

इनमें कुछ साम्प्रदायिक हैं और कुछ हैं जो सिर्फ सलाह दे रहे हैं। संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन(संप्रग) अध्यक्ष ने कांग्रेस नीत केन्द्र सरकार के कामों की चर्चा करते हुए कहा कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन सरकार के काम इनकी बराबरी कभी नहीं कर सकते। उन्होंने कहा कि चाहे रोजगार दिलाना हो पिछडे इलाकों की तरक्की हो या गरीबों का उत्थान हो कांग्रेस ने हमेशा कडी मेहनत की है और विकास के उत्कृष्ट कार्य किये हैं। उन्होंने कहा कि क्या आप सोचते हैं कि ये विपक्षी दल गरीबों की परवाह करते हैं।

ये सभी जो भी रास्ता संभव हो उसके जरिए सत्ता हथियाना चाहते हैं। श्रीमती गांधी ने कहा, कांग्रेस ने भ्रष्टाचार को कभी बर्दाश्त नहीं किया है जबकि कर्नाटक की भाजपा सरकार कितनी भ्रष्ट थी जिसने अनेक घोटाले किये।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You