साढ़े चार सौ कर्मचारियों को नियमित करेगा निगम

  • साढ़े चार सौ कर्मचारियों को नियमित करेगा निगम
You Are HereNational
Saturday, February 01, 2014-8:52 PM
नई दिल्ली : पूर्वी दिल्ली नगर निगम के महापौर रामनारायण दुबे ने निगम क्षेत्र में कार्यरत सभी साढ़े चार सौ भैंसा बुग्गी कर्मचारियों को नियमित किए जाने की घोषणा की है। भैंसा बुग्गियों के संगठन के एक प्रतिनिधिमंडल द्वारा शुक्रवार को महापौर के कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया गया था।
 
कर्मचारियों के प्रदर्शन के बाद महापौर रामनारायण दुबे, निगम में सदन के नेता बीबी त्यागी, स्थायी समिति के अध्यक्ष संजय सुर्जन, निगम आयुक्त एस. कुमार स्वामी और अन्य अधिकारियों के साथ भैंसा बुग्गी कर्मचारी के प्रतिनिधिमंडल की बैठक हुई।  महापौर ने कहा कि अब तीन भैंसा बुग्ग्यिों को हटाकर एक ऑटो टिपर लगाए जाएंगे। 
 
दरअसल, कालोनियों में कूड़ा ढोने के लिए निगम भैंसा बुग्गी की जगह ऑटो टिपर लगाते जा रहे हैं। इससे कई जगहों पर भैंसा बुग्गी बंद हो गए हैं। आगामी अप्रैल तक योजना है कि निगम क्षेत्र के सभी भैंसा बुग्गी हटा दिए जाएंगे। इस फैसले के कारण साढ़े चार सौ भैंसा बुग्गी के कर्मचारियों पर संकट आ गया था। अब भैंसा बुग्गी चलाने वाले कर्मचारियों को नियमित कर दिया जाएगा। निगम के इस फैसले से भैंसा बुग्गी कर्मचारियों में काफी खुशी है। इन कर्मचारियों को सफाई कर्मचारियों के रूप में तैनात किया जाएगा।
 
 
 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You