नए निवास में गए केजरीवाल

  • नए निवास में गए केजरीवाल
You Are HereNational
Saturday, February 01, 2014-9:54 PM

नई दिल्ली: मुख्यमंत्री का पदभार ग्रहण करने के एक महीने बाद अरविंद केजरीवाल आज यहां तिलक लेन में अपने नए निवास में चले गए। उनके नए भूतल मकान का पता सी-।।. 23 तिलक लेन है जो पटियाला हाउस अदालत परिसर के समीप है। यह तीन कमरों वाला किनारे का फ्लैट है। उसमें नौकरों के लिए दो क्वार्टर और एक साझा गैराज है।

कल शाम से ही मुख्यमंत्री का सारा सामान उनके नये निवास में पहुंचाया जा रहा था। आज वह पूरे परिवार के साथ नए मकान में आ गए। 1600 वर्ग फुटे में फैले उनके नए निवास में एक बड़ा सा लॉन है जैसा कि उन्होंने मांग की थी। केजरीवाल के नये मकान में स्थानांतरित होने के साथ ही इस इलाके की सुरक्षा बढ़ा दी गयी हैं। उनके घर के आसपास पुलिसकर्मियों की संख्या बढ़ा दी गयी है।

उनके घर को जाने वाली सड़कों पर बैरीकेड लगा दिए गए हैं। अबतक उनका परिवार भारतीय राजस्व सेवा फ्लैट में रहते थे जो उनकी पत्नी को गाजियाबाद के कौशाम्बी में आवंटित किया गया था। उल्लेखनीय है कि भगवान दास रोड पर उन्हें आवंटित पांच कमरों के दो डुप्लेक्स फ्लैट आवंटित होने के बाद उन पर विवाद पैदा हो गया था जिसके बाद वह वहां नहीं गए थे। उसके बाद यह नया फ्लैट ढूंढा गया।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You