अदालत ने किया दंगा आरोपियों के खिलाफ कुर्की वांरट जारी

  • अदालत ने किया दंगा आरोपियों के खिलाफ कुर्की वांरट जारी
You Are HereUttar Pradesh
Monday, February 03, 2014-8:18 PM
मुजफ्फरनगर: सी जे एम कोर्ट ने सामप्रदायिक दंगों में वांछित 24 लोगों के खिलाफ कुर्की वांरट जारी किये हैं। कवाल हत्या कांड के बाद 7 सितम्बर को नंगला मदौड में आयोजित महा पंचायत से लौटते समय बसी कंला व बसधाडा गाँव में हुए दंगों में वांछित 23 लोग जो पुलिस गिरफ्त से बाहर चल रहे थे।

इन लोगों के खिलाफ पुलिस ने मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में अर्जी देकर कुर्की वारंट मांगे। जिस पर मजिस्ट्रेट ने सुनवाई के बाद 23 लोगों के खिलाफ कुर्की वारंट जारी कर दिये हैं। दूसरी ओर इसी दंगें के दौरान थाना मंसूर पुर के गाँव पुरबालियान निवासी यासीन पुत्र समेदीन जिस पर पुलिस सिपाही इरफान को घायल करने का आरोप है के खिलाफ भी अदालत ने कुर्की वांरट जारी किया है।

दंगे के दौरान आगजनी व तोड़-फोड़ के दो आरोपियों ने अदालत में आत्मसमपर्ण किया कवाल हत्या कांड के बाद 7 सितम्बर को नंगला मदौड में आयोजित महा पंचायत से लौटते समय शहर में भड़के सामप्रदायिक दंगे मौहल्ला नई बस्ती प्रेम पुरी में तोड़-फोड़ व आगजनी करने के आरोपी संदीप त्यागी व अनुराग बंसल ने सी जे एम की अदालत में आत्मसमपर्ण कर दिया है। जिन्हे अदालत ने उनकी जमानत की याचिका को खारिज करते हुए 14 दिन के न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया र्है। कल मंगलवार को जिलासत्र न्यायालय में उनकी जमानत याचिका पेश की जाएगी।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You