नीडो हत्याकांड: प्रदर्शन में शामिल होंगे केजरीवाल

  • नीडो हत्याकांड: प्रदर्शन में शामिल होंगे केजरीवाल
You Are HereNational
Tuesday, February 04, 2014-12:41 AM

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज पूर्वोत्तर के छात्रों के प्रतिनिधिमंडल को आश्वासन दिया कि वह पूर्वोत्तर के छात्र मामले में त्वरित जांच की मांग को लेकर उनके प्रदर्शन में शामिल होंगे। अरूणाचल प्रदेश के एक छात्र पर कथित तौर पर यहां के कुछ दुकानदारों ने हमला किया था, जिसके कारण उसकी मृत्यु हो गई।

इस प्रतिनिधिमंडल में राज्य के अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री निनांग एरिंग भी शामिल थे, जिन्होंने इस संबंध में मुख्यमंत्री को एक ज्ञापन सौंपा। केजरीवाल से मुलाकात के बाद संवाददाताओं से बात करते हुए कार्यकर्ता बिनालक्ष्मी नेपराम ने कहा कि मुख्यमंत्री ने उन्हें आश्वस्त किया है कि वह इस मुद्दे को उपराज्यपाल के समक्ष उठाएंगे और मामले में पुलिस द्वारा त्वरित जांच को लेकर उपराज्यपाल पर दबाव बनाएंगे। इस प्रतिनिधिमंडल में पूर्वोत्तर के छात्र संगठन शामिल थे, उन्होंने कहा कि वे आज से ही जंतर मंतर पर अनिश्चितकालीन धरने पर बैठेंगे।

नेपराम ने कहा, ‘‘केजरीवाल ने हमें यह भी आश्वासन दिया है कि वे हमारे प्रदर्शन में भी शामिल होंगे।’’ इस बीच इस तरह की खबरें हैं कि केजरीवाल कल उनके प्रदर्शन में शामिल होंगे। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज शाम जंतर-मंतर पर उनके प्रदर्शन में शामिल हुए और उन्होंने शोक व्यक्त किया। नेपराम ने आरोप लगाया कि नीडो तानिया पर हमले के तीन दिन बाद भी पुलिस दोषियों को बचाने की कोशिश कर रही है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You