नीडो की मौत के दोषियों पर होगी कार्रवाई: मनमोहन सिंह

  • नीडो की मौत के दोषियों पर होगी कार्रवाई: मनमोहन सिंह
You Are HereNational
Wednesday, February 05, 2014-9:36 AM

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह ने आज कहा कि उनकी सरकार अरूणाचल प्रदेश के छात्र नीडो तानियां की मौत के लिए जिम्मेदार दोषियों को दंड देने तथा देश के सभी भागों खास तौर पर पूर्वोत्तर क्षेत्रों के छात्रों एवं नागरिकों को सुरक्षा देने के लिए हर संभव कदम उठाएगी।

प्रधानमंत्री ने एक बयान में कहा कि नीडो पर हुआ हमला अत्यंत शर्मनाक है। हालांकि शव परीक्षण से ही नीडो की मौत के वास्तविक कारणों का पता चलेगा लेकिन उस पर हुआ हमला अत्यंत त्रासद एवं शर्मनाक है।

उन्होंने कहा कि संसद में सभी दलों ने इस बात का समर्थन किया है कि देश के हर हिस्से में पूर्वोत्तर के लोगों की सुरक्षा सुनिशिचत की जानी चाहिए और हर हिस्से में उनका स्वागत होना चाहिए।

उन्होंने कहा कि दिल्ली देश की राजधानी है जहां देश भर के लोग रहते हैं। पूर्वोत्तर के अलावा देश के अन्य भागों के लोग भी इस शहर के हिस्से हैं और सभी लोगों को दिल्ली में पूर्वोत्तर के लोगों की सुरक्षा सुनिशिचत करने के लिए मिलकर काम करना चाहिए।

गौरतलब है कि कल कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने तथा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जंतर मंतर पर नीडो की हत्या के विरोध में प्रदर्शन कर रहे पूर्वोत्तर के छात्रों से मुलाकात की थी।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You