AAP का ‘व्हीसलब्लोअर’ की रिहाई का विरोध हैरान करने वाला: जेटली

  • AAP का ‘व्हीसलब्लोअर’ की रिहाई का विरोध हैरान करने वाला: जेटली
You Are HereNcr
Thursday, February 06, 2014-7:38 PM

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली ने नोट के बदले वोट मामले में घोटाले का पर्दाफाश करने वाले ‘व्हीसलब्लोअर’ को रिहा करने के अदालत के फैसले को चुनौती देने की आम आदमी पार्टी (आप) की योजना पर हैरानी जताते हुए कहा है कि इससे भ्रष्टाचार के खिलाफ स्टिंग ऑपरेशन को हथियार बनाने के उसके अभियान का क्या होगा।

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार दिल्ली में सरकार चला रही आप पार्टी नोट के बदले वोट मामले में व्हीसलबलोअरों को रिहा करने के फैसले को उच्च अदालत में चुनौती देने की योजना बना रही है। इस मामले में समाजवादी पार्टी के नेता अमर सिंह और भाजपा के तीन सांसदों को व्हीसलब्लोअर करार देते हुए रिहा किया गया है।
 
जेटली ने कहा है कि उन्हें यह खबर पढ़कर हैरानी हुई है कि आप की इस फैसले को चुनौती देने की योजना है। उन्होंने कहा कि आप का जन्म एक आंदोलन से हुआ है और इस पार्टी ने शुरू में लोकपाल और व्हीसलब्लोअर को सुरक्षा देने के लिए अभियान चलाया। लेकिन हैरानी की बात है कि वही पार्टी आज व्हीसलब्लोअर को रिहा करने के अदालत के फैसले को चुनौती दे रही है। उन्होंने कहा कि यह रोचक है कि एक ओर तो आप के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल लोगों से भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने के लिए लोगों से स्टिंग ऑपरेशन करने को कह रहे हैं दूसरी ओर वह व्हीसलब्लोअर की रिहाई को चुनौती भी दे रहे हैं। उन्होंने पूछा है कि क्या ऐसे में हर व्हीसलब्लोअर के खिलाफ यह कार्रवाई की जाएगी।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You