असीमानंद का ‘कैरावन’ को इंटरव्यू देने से इनकार!

  • असीमानंद का ‘कैरावन’ को इंटरव्यू देने से इनकार!
You Are HereNational
Friday, February 07, 2014-1:56 PM

नई दिल्ली: राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ, आर.एस.एस. के प्रमुख मोहन भागवत पर समझौता एक्सप्रैस धमाकों को लेकर सामने आए आरोपों से राजनीतिक बवाल खड़ा हो गया है। एक न्यूज चैनल को असीमानंद के हाथ से लिखा एक नोट मिला है। इसमें उन्होंने कैरावन मैगजीन को किसी भी तरह का इंटरव्यू देने से इनकार किया है। इस नोट में असीमानंद ने कहा है कि रिपोर्टर से वो कुछ बार मिले जरूर हैं, वो एक वकील के भेष में उनसे मिली थीं।

आपको बता दें कि ‘कैरावन’ पत्रिका ने दावा किया है कि 2007 के समझौता एक्सप्रैस धमाकों तथा कुछ अन्य धमाकों के अभियुक्त स्वामी असीमानंद ने अंबाला जेल में उसे दिए साक्षात्कार में यह जानकारी दी कि इन धमाकों की स्वीकृति देने में मोहन भागवत भी शामिल थे, जो उस समय संघ के सर कार्यवाह थे।

संघ ने इन आरोपों को पूरी तरह बकवास और आधारहीन करार दिया है। संघ के प्रवक्ता राम माधव ने आरोपों को पूरी तरह निराधार बताते हुए कहा कि इस संगठन को बदनाम करने के लिए पहले भी प्रयास किए गए हैं। संघ के प्रचार प्रमुख मनमोहन वैद्य ने कहा है कि असीमानंद के वकील कह चुके हैं कि साक्षात्कार में जो भी कहे जाने का दावा किया जा रहा है। वह झूठ और आधारहीन है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You