मैं भ्रष्टाचार करूं तो मुझे भी जेल भेज देना: केजरीवाल

  • मैं भ्रष्टाचार करूं तो मुझे भी जेल भेज देना: केजरीवाल
You Are HereNational
Friday, February 07, 2014-4:56 PM

नई दिल्ली: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर हमला करते हुए कहा है कि आम आदमी पार्टी (आप) की सरकार से ये दोनों दल घबरा गए हैं और भ्रष्ट उद्योगपतियों और कुछ घूसखोर मीडियाकर्मियों के साथ मिलकर सरकार को बदनाम करने में जुटे हुए हैं। उन्होंने कहा, ‘‘मैं भ्रष्टाचार करूं तो मुझे भी जेल भेज देना।’’

बुराड़ी में आटो महासभा को आज संबोधित करते हुए केजरीवाल ने दावा किया कि आम आदमी पार्टी (आप) की सरकार ने भ्रष्टाचार कम करने की पूरी कोशिश की है और एक महीने में इसके नतीजे भी मिले हैं। उन्होंने लोगों से एक बार फिर अपनी अपील दोहराते हुए कहा कि घूस मांगने वाले पुलिस वालों का स्टिंग ऑपरेशन करें। घूस देने से मना करने की बजाए ऐसा करने वालों को रंगे हाथों पकडवाएं।

दिल्ली के जनलोकपाल विधेयक का विरोध करने वालों पर तेज हमला करते हुए कहा है कि उनकी सरकार 12 फरवरी से बुलाए गए सत्र में ही इसे पास करेगी। केजरीवाल ने पूछा कि क्या भ्रष्टाचारियों को जेल भेजना संविधान के खिलाफ है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार अन्ना हजारे की इच्छा के अनुरुप जनलोकपाल कानून बनाने जा रही है और इसे विधानसभा के इसी सत्र में पारित कराएगी।

मुख्यमंत्री ने कहा कि सभी क्षेत्रों के भ्रष्ट लोग एक साथ जमा हो गए हैं और अब उनका मकसद आप की सरकार को बदनाम करना रह गया है। राज्य सरकार ने दिल्ली विधानसभा का सत्र 12 फरवरी से बुलाया है और 16 फरवरी को जनलोकपाल विधेयक पारित किए जाने की संभावना है। दिल्ली मंत्रिमंडल इस विधेयक को अपनी मंजूरी दे चुका है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You