किसानों की अनदेखी पर BJP ने रेल यातायात ठप किया

  • किसानों की अनदेखी पर BJP ने रेल यातायात ठप किया
You Are HereNational
Friday, February 07, 2014-4:39 PM

समस्तीपुर: भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) किसान मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने बिहार की नीतीश सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ समस्तीपुर स्टेशन के समीप रेल लाइन पर धरना देकर परिचालन बाधित कर रखा है। भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष (किसान मोर्चा) राम सुमरन सिंह के नेतृत्व में बड़ीं संख्या में पार्टी कार्यकर्ताओं ने आज सुबह से ही रेलवे लाइन पर धरना देकर यातायात को बाधित कर दिया। धरना के कारण 18181 अप टाटा छपरा एक्सप्रेस समेत कई ट्रेने विभिन्न स्टेशनों पर लंबे समय से खड़ी है।

जाम के कारण समस्तीपुर-दरभंगा एवं समस्तीपुर- मुजफ्फरपुर रेल खंड पर गाडिय़ों का परिचालन कई घंटों से बाधित है। धरना कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भाजपा नेता सिंह ने कहा कि नीतीश सरकार किसानों के हितों को लेकर बड़े-बड़े दावे करती है लेकिन किसानों की हालत में कोई खास सुधार नहीं हुआ है।

उन्होंने नीतीश सरकार पर किसानों के हितों की अनदेखी करने का आरोप लगाते हुए कहा कि आने वाले चुनाव में सरकार को इसका खामियाजा भुगतना होगा। उन्होंने तत्काल सरकार से गन्ना मूल्य में वृद्धि करने, गन्ना किसान को अनुदान देने, बंद नलकूपों को चालू करने और खाद की कालाबाजारी रोकने की मांग की।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You