जनता की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए पूरी शिद्दत से जुटना होगा: मेनन

  • जनता की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए पूरी शिद्दत से जुटना होगा: मेनन
You Are HereNational
Friday, February 07, 2014-9:04 PM

भोपाल: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश संगठन महामंत्री अरविंद मेनन ने आज कहा कि जनता अब देश में बदलाव चाहती है और जनता की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए पूरी शिद्दत से जुटना होगा। मेनन ने यहां झुग्गी झोपडी प्रकोष्ठ की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि केन्द्र की संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन.संप्रग.सरकार अपने शासनकाल के दौरान सभी मोर्चो में विफल साबित हुई है, इसका परिणाम जनता ने मंहगाई, भ्रष्टाचार और असुरक्षा के रूप में भुगता है और अब जनता देश में बदलाव चाहती है।

उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में हमें मध्यप्रदेश में मिशन 29 को सफल बनाकर केन्द्र में पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में सरकार का गठन करना है। उन्होंने कहा कि इसके लिए प्रदेश में सारी अनुकूलताएं है आवश्यकता है कि जनता के उत्साह और जमीनी अनुकूलता का लाभ उठाकर जनसमर्थन को वोटो में बदले।

उन्होंने कहा की हाल ही में हुए प्रदेश के विधानसभा चुनाव में 72 प्रतिशत मतदान हुआ और इसमें सबसे महत्वपूर्ण भूमिका झुग्गी बसाहटों की रही है। उन्होंने कहा कि उनकी इस भूमिका भुलाया नहीं जा सकता है। उन्होंने कहा कि हमे नगर ग्राम से नीचे चलकर झुंगी झोपडी बस्तियों में बस्ती प्रमुख की कल्पना को साकार करना है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You