Subscribe Now!

मंत्री के इंडियन मुजाहिदीन से रिश्ते की बात बेबुनियाद: नीतीश

  • मंत्री के इंडियन मुजाहिदीन से रिश्ते की बात बेबुनियाद: नीतीश
You Are HereBihar
Saturday, February 08, 2014-5:27 PM

पटना: बिहार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री शाहिद अली खान के इंडियन मुजाहिदीन से रिश्ते को बेबुनियाद बताते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज भाजपा पर आरोप लगाया कि यह उसकी सांप्रदायिक मानसिकता को परिलक्षित करता है।

शाहिद अली खान के इंडियन मुजाहिदीन से कथित रिश्ते को लेकर चल चर्चाओं के बारे में पूछे गए एक प्रश्न पर नीतीश ने उसे बेबुनियाद बताते हुए कहा कि शाहिद अली खान की देश के प्रति निष्ठा संदेह से परे है। उन्होंने कहा कि भाजपा के नेताओं का दिमाग सड़ गया है। भाजपा को एक बीमारी हो गयी है। मुस्लिम चेहरा देखते ही उनके दिमाग में अनाप-शनाप बात आने लगती है। नीतीश ने भाजपा पर निशाना साधते हुये कहा कि उनको कुछ हाथ नहीं लगने वाला है। शाहिद अली खान की देश के प्रति निष्ठा संदेह से परे है।  उन्होंने कहा कि बिहार में जब शाहिद अली खान के साथ भाजपा नेता मंत्रिमंडल में साथ थे तो ऐसी बात उनके दिमाग में नहीं आई।

उन्होंने कहा कि जबतक एनडीए का नेतृत्व अटल बिहारी वाजपेयी के हाथ में था इस तरह की बातें नहीं होती थीं। भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी पर अप्रत्यक्ष निशाना साधते हुए नीतीश ने कहा कि अब जो भाजपा के नेता नये अवतार में आये हैं उनका नजरिया है कि अगर कोई भी व्यक्ति अल्पसंख्यक है तो उसे शक की नजर से देखना चाहिए।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You