BJP नेता लोगों को दिग्भ्रमित कर रहे है: रजक

  • BJP नेता लोगों को दिग्भ्रमित कर रहे है: रजक
You Are HereNational
Sunday, February 09, 2014-5:33 PM

पटना: बिहार के खाद्य एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री और जनता दल यूनाइटेड(जदयू) के राष्ट्रीय महासचिव श्याम रजक ने आज आरोप
लगाया कि भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के नेता राज्य के विकास के बारे में गलतबयानी करके लोगों को दिग्भ्रमित कर रहे है। रजक ने यहां के फुलवारी शरीफ में पांच करोड़ 50 लाख रुपए की लागत से बनने वाले सड़क और नाला के निर्माण कार्य का शिलान्यास करने के बाद एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा के कुछ नेताओं को राज्य में कही भी विकास नजर नही आ रहा है।

राज्य में आज चारो ओर विकास की चर्चा हो रही है लेकिन भाजपा के नेता गलतबयानी करके लोगों को दिग्भ्रमित करने में लगे हुए है। उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार के कार्यकाल में सभी विभागो के माध्यम से कई विकास की योजनाएं चलाई जा रही है। रजक ने कहा कि बिहार ने हाल के दिनों में गेहूं उत्पादन के क्षेत्र में देश में प्रथम राज्य बनने का गौरव प्राप्त किया है। राज्य के किसानो को अच्छे बीज और खाद समेत अन्य तरह की सुविधाएं दी जा रही है। इसी का परिणाम है कि खेतों में पैदावार बढी है। इसी तरह से धान के उत्पादन में भी वृद्धि हुई है।

उन्होंने कहा कि सरकार किसानों को हर संभव सहायता उपलब्ध कराने की दिशा में लगातार पहल कर रही है। रजक ने कहा कि नई तकनीक के माध्यम से आधुनिक अस्पताल खोले जा रहे है। उन्होंने कहा कि राज्य के दूर-दराज के ग्रामीण क्षेत्रो के स्वास्थ्य केन्द्रो पर भी हर तरह की स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध कराई जा रही है। रजक ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में प्रदेश में विकास का कार्य तेजी से चलाया जा रहा है। इसी के तहत फुलवारी शरीफ शहर को जलजमाव एवं पेयजल आपूर्ति की समस्या से पूरी तरह मुक्त करने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जलजमाव से निजात के लिए ड्रेनेज सिस्टम को ठीक किया जा रहा है। इसके लिए अधिकारियों के साथ विचार-विमर्श भी किया गया है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You