भाजपा सत्ता में आई तो पूंजीवाद व संप्रदायवाद को बढ़ावा मिलेगा: करात

  • भाजपा सत्ता में आई तो पूंजीवाद व संप्रदायवाद को बढ़ावा मिलेगा: करात
You Are HereNational
Monday, February 10, 2014-9:01 AM

कोलकाता: मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) के महासचिव प्रकाश करात ने गुजरात के मुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी की आलोचना करते हुए चेतावनी दी कि आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा के उम्मीदवार को चुनने से पूंजीवाद एवं सम्प्रदायवाद को बढ़ावा मिलेगा। करात ने यहां स्थित ब्रिगेड परेड मैदान में वाम मोर्चे की आगामी लोकसभा चुनाव प्रचार रैली में जनसभा को संबोधित किया।

 

उन्होंने भाजपा, तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के साथ कांग्रेस पर भी जोरदार हमला बोलते हुए आगामी लोकसभा चुनावों में गैर कांग्रेस, गैर भाजपा वाली तीसरे मोर्चे की सरकार बनाने का आह्वान किया। करात ने हाल में तीसरे मोर्चे के खिलाफ दिए गए मोदी के बयान की आलोचना करते हुए तीसरे मोर्चे को भाजपा से बेहतर विकल्प बताया। टीएमसी अध्यक्ष एवं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर सीधा हमला बोलते हुए।

 

करात ने कहा कि बनर्जी पहले भी भाजपा को समर्थन दे चुकी हैं और इस बार फिर से भाजपा को समर्थन देने के मूड में हैं इसलिए इस वक्त सभी गैर कांग्रेसी गैर भाजपाई पार्टियों को संगठित होकर लोकसभा चुनाव में तीसरे मोर्चे को विजयी बनाने की आवश्यकता है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You