बिहार के समस्तीपुर लोकसभा सीट पर लोजपा की दावेदारी सही नही

  • बिहार के समस्तीपुर लोकसभा सीट पर लोजपा की दावेदारी सही नही
You Are HereNational
Monday, February 10, 2014-3:01 PM

समस्तीपुर: कांग्रेस ने कहा है कि समस्तीपुर संसदीय क्षेत्र(सुरक्षित) सीट पर लोक जनशक्ति पार्टी(लोजपा) के दावेदारी नहीं बनता है। अखिल भारतीय कांग्रेस कार्य समिति के सदस्य और पूर्व मंत्री डा. अशोक कुमार ने आज यहां कहा कि बिहार के समस्तीपुर सुरक्षित लोकसभा सीट पर लोजपा की दावेदारी का कोई औचित्य नहीं बनता है। उन्होंने कहा कि इस सीट पर कांग्रेस पार्टी की मजबूत दावेदारी है।

उन्होंने कहा कि बिहार में उनकी पार्टी लोकसभा चुनाव के लिए अपनी सीट स्वयं तय करेगी और जीतने वाली लोकसभा क्षेत्रों पर प्रत्याशी खड़ा करेगी। उन्होंने कहा कि समस्तीपुर सीट पर कांग्रेस की मजबूत स्थिति है। पूर्व मंत्री ने कहा कि वर्ष 2009 के लोकसभा चुनाव में समस्तीपुर सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी दूसरे स्थान पर थे। उन्होंने कहा कि ऐसी स्थिति में इस सीट पर लोजपा की कोई दावेदारी नहीं बनती है। पूर्व मंत्री ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी की भावना के अनुरूप ही कांग्रेस ओर राजद के बीच गठबंधन पर बातचीत चल रही है।

उन्होंने कहा कि कांछरेस पार्टी बिहार में समझौता के तहत 15 से 20 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ सकती है। इस अवसर पर कांग्रेस पार्टी के प्रदेश महासचिव तरूण कुमार, प्रदेश सचिव विश्वनाथ साह, कांग्रेसे के जिलाध्यक्ष रामकलेश्वर प्रसाद सिंह समेत कई नेता उपस्थित थे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You