AAP के आशुतोष का जंग से सवाल, क्या उन्होंने रिलायंस के लिए काम किया था?

  • AAP के आशुतोष का जंग से सवाल, क्या उन्होंने रिलायंस के लिए काम किया था?
You Are HereNational
Tuesday, February 11, 2014-2:06 PM

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता आशुतोष ने दिल्ली के उपराज्यपाल नजीब जंग पर एक बार फिस से सवाल उठाए हैं। आज दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने केजी बेसिन के मुद्दे पर प्रेस कांफ्रेंस की। प्रेस कांफ्रेंस में केजरीवाल ने केजी बेसिन के मामले में रिलायंस और कांग्रेस के आपसी संबंध होने की बात कही वहीं मुरली देवड़ा, वीरप्पा मोईली और मुकेश अंबानी के खिलाफ केस दर्ज के आदेश दिए। वहीं प्रेस कांफ्रेंस में एक रिपोर्टर ने सवाल किया कि केजी बेसिन के मामले में रिलायंस के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है लेकिन खुद उपराज्यपाल नजीब जंग रिलायंस के लिए काम कर चुके हैं।

 

इस पर केजरीवाल ने ऐसी कोई जानकारी होने से इनकार किया और प्रेस कांफ्रेंस खत्म कर दी। लेकिन प्रेस कांफ्रेंस में रिपोर्टर द्वारा उठाए सवाल को आधार मानकर आप के प्रवक्ता आशुतोष ने ट्विटर पर उपराज्यपाल पर सवाल उठाए और ट्वीट किया कि देश को नजीब जंग से इस सवाल का जवाब जानने का हक है कि क्या उन्होंने कभी रिलायंस के लिए काम किया था।

 

आशुतोष ने साथ ही दूसरा ट्वीट किया कि क्या ये अफवाह सच है कि नजीब जंग के भाई चांदनी चौक लोकसभा सीट पर कपिल सिब्बल के कैंपेन एजेंट थे। गौरतलब है कि इससे पहले भी आशुतोष उपराज्यपाल जंग पर सवाए उठा चुके है और उन्हें कांग्रेस का एजेंट कह चुके है, हालांकि केजरीवाल ने जंग को कांग्रेस एजेंट कहने को गलत बताया था और जंग को एक नेक व्यक्ति भी कहा था।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You