प्रेमी चाहें प्यार का लाईसैस

  • प्रेमी चाहें प्यार का लाईसैस
You Are HereNational
Friday, February 14, 2014-1:37 AM
नई दिल्ली, (मनीष राणा): प्यार के पंछियों ने अब प्यार की तूती बजाने के लिए लाइसैंस मांगा हैं। रेस्टारैंट और पार्कों में प्रेमी जोड़े बिना बाधा के प्यार की पींगे बढ़ाना चाहते हैं। इसके लिए वे वैलेंटाइन डे पर जंतर-मंतर पर एकत्र होंगे। प्रेमियों की मदद के लिए लवधर्मा आर्गनाईजेशन सामने आया है, जिसके बैनर तले प्रेमी अपनी 5 प्रमुख मांगो के समर्थन में प्रदर्शन करेंगे। 
 
 प्यार के त्यौहार पर प्रेमियों की मदद के लिए लवधर्मा ने दिल्ली के प्रेमियों को एकजुट करने के लिए कॉलेजों और स्कूलों के आस-पास पोस्टर लगाकर रखे हैं। जिसमें 14 फरवरी वैलेंटाइन डे जंतर-मंतर पर मनाने की अपील की गई है। पोस्टर पर प्रेमियों को आर्गनाईजेशन से सम्पर्क करने के लिए संयोजक शशांक आनंद का नम्बर भी दिया गया है और साथ ही अपन वैबसाइट का पता भी लिखा हुआ है। 
 
संयोजक शशांक आनंद का कहना है कि उनका संगठन पिछले 11 सालों से प्रेमियों की मदद कर रहा है। देश के लिए हमने अपनी वैबसाइट डब्ल्यू.डब्ल्यू.डब्ल्यू. डॉट लवधर्मा डॉट आर्गनाईजेशन बना रखी है। वैबसाइट हैल्पलाइन के तौर पर काम करती है। हम प्रेमियों को मैडीटेशन कराते  हैं। प्रेमियों को ध्यान से जोड़ा जाए। हम चाहते हंै कि प्रेम में जो हत्याएं होती है, वह बंद हो। 
 
मगर इसका मतलब यह नहीं है कि हम बच्चों को उनके माता-पिता से अलग करना चाहते हैं। अब प्रेमियों के लिए वैलेंटाइन डे पर हम जंतर-मंतर पर प्रोटेस्ट कर रहे है। जिसमें हमारी 5 प्रमुख मांगे हैं। पहला संगठन है, जो संगठित होकर प्रेम की मदद के लिए कम करेगा। 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You