केजरीवाल की राह पर चले हरीश रावत!

  • केजरीवाल की राह पर चले हरीश रावत!
You Are HereNational
Saturday, February 15, 2014-3:35 PM

देहरादून: मुख्यमंत्री हरीश रावत ने बारिश के दौरान कांग्रेस भवन में आम लोगों की समस्यायें सुनी और अधिकारियेां को मौके पर ही निस्तारण के निर्देश दिये। सवाल यह उठता है कि क्या हरीश रावत भी अब केजरीवाल की राह पर चलने लगे हैं, सवाल इसलिए भी क्योंकि राज्य की सत्ता पर काबिज होते ही रावत ठीक उसी तरह से जनता के बीच अपनी मौजूदगी दर्ज करा रहे हैं जैसा अक्सर अरविंद केजरीवाल किया करते हैं। लोगों ने अपने क्षेत्र में बिजली, पानी, सड़क आदि विकासात्मक कार्यों के लिए मुख्यमंत्री से मिले। मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार जनता की है और जनता की हर तकलीफ  को दूर करना राज्य सरकार का परम दायित्व है।

मुख्यमंत्री बनने के बाद वे स्वयं रोज भारी तादाद में आने वालों से मिल रहे हैं और उनकी शिकायतों को सुन कर समस्याओं के निस्तारण का हर सम्भव प्रयास कर रहे हैं। हरीश रावत का ये अंदाज जनता को तो खूब भा रहा है। हरीश रावत कभी रैन बसेरों का जायजा लेने पहुंच जाते हैं तो कभी अस्पताल का हाल जानने। मुख्यमंत्री ने कहा कि रोज जिस तरह से लोग आ रहे हैं और इतनी बारिश में भी मिलने और समस्याएं बताने के लिए आए हैं उससे जाहिर है कि जनता की मुख्यमंत्री और सरकार से काफी अपेक्षाएं हैं। लोग आशान्वित हैं कि उनकी समस्याओं का निदान होगा।

मुख्यमंत्री ने मौके पर मौजूद जिलाधिकारी डा.बी.वी.आरसी पुरूषोत्तम और एमडीडीए के उपाध्यक्ष आर मीनाक्षी सुन्दरम को उनसे संबंधित समस्याओं को तत्काल हल करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि अधिकारी जनता के प्रति और अधिक संवेदनशील होकर उनकी समस्याएं नियमित रूप से सुनें और दूर करें। मुख्यमंत्री ने कहा कि वे स्वयं अपने व्यस्ततम कार्यक्रम में से समय निकालकर जनता से मिलते रहेंगे। इस दौरान केबिनेट मंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष यशपाल आर्य भी मौजूद थे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You