व्यापारी को चाकू घोंपकर की हत्या

  • व्यापारी को चाकू घोंपकर की हत्या
You Are HereNational
Tuesday, February 18, 2014-1:46 AM
नई दिल्ली : पूर्वी जिला के गाजीपुर इलाके में रविवार रात अज्ञात हमलावरों ने एक मछली व्यापारी को चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। 
 
पुलिस के मुताबिक मृतक की पहचान शादाब (28) के रूप में हुई है। वह परिवार के साथ सी ब्लॉक मुल्ला कालोनी, गाजीपुर इलाके में रहता था। उसके पिता शराफत हुसैन का निधन हो चुका है। परिवार में मां फातिमा, बड़ा भाई खलील समेत 6 भाई और 5 बहनें हैं। शादाब बड़े भाई के साथ गाजीपुर मछली मंडी में मछली का व्यापार करता था।
 
 रविवार रात शादाब मछली मंडी से काम खत्म करने के बाद अपने घर गया था। रात साढ़े 8 बजे शादाब  को किसी का फोन आया था, जिसके तुरंत बाद घर पर यह कह कर वह चला गया कि वह जल्द लौट आएगा। रात में करीब 11 बजे उनके एक पड़ोसी ने घर पर फोन करके सूचना दी कि शादाब कोंडली नहर के पास घायल पड़ा है।
 
 पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शादाब को लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल मेें भर्ती करवाया। शादाब  को जब पता चला कि एक महिला समेत 4 लोग शामिल थे। शादाब की हालत बिगडऩे के बाद उसे लोक नायक जय प्रकाश अस्पताल और बाद बाद में उसे पंत में शिफ्ट किया। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।  
 
 परिजनों को शक है जिस महिला के बारे में शादाब ने पुलिस को बताया वह महिला शादाब से प्यार करती थी। वह त्रिलोकपुरी की रहने वाली है। महिला किसी भी हालात में शादाब  को पाना चाहती थी। वह पिछले काफी समय से शादाब को ब्लेकमेल कर रही थी। उनका आरोप है कि उसी महिला ने अपने भाइयों के साथ मिलकर शादाब की हत्या कर दी।  उनका आरोप है कि शादाब को चाकू से घायल कर बाद में कार से रौंदा भी गया था।     

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You