BJP के हंगामे के कारण विधानसभा में दूसरे दिन भी प्रश्नकाल नही हुआ

  • BJP के हंगामे के कारण विधानसभा में दूसरे दिन भी प्रश्नकाल नही हुआ
You Are HereNational
Wednesday, February 19, 2014-4:17 PM

पटना: बिहार विधानसभा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के हंगामें के कारण आज दूसरे दिन भी प्रश्नोत्तर काल नहीं हो सका। विधानसभा की कार्यवाही शुरु होते ही प्रतिपक्ष के नेता नंद किशोर यादव ने राज्य में धान की खरीद नहीं होने के कारण किसानों की स्थिति खराब होने का हवाला देते हुए अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी से कार्यस्थगन प्रस्ताव मंजूर करने की मांग की।

इस पर विधानसभा अध्यक्ष ने इस मामले को प्रश्नकाल के बाद उठाने का आग्रह किया, लेकिन भाजपा के सदस्य कार्यस्थगन प्रस्ताव को मंजूर करने की मांग को लेकर शोरगुल और नारेबाजी करते हुए सदन के बीच में आ गए। इसके बाद सभाध्यक्ष ने सदस्यों से बार-बार अपनी सीट पर जाने का आग्रह किया, लेकिन जब सदस्य नहीं माने तब सदन को अव्यवस्थित देख सभाध्यक्ष ने सभा की कार्यवाही पहले साढ़े बारह बजे तक के लिए स्थगित कर दी।

सभा की कार्यवाही दुबारा शुरु होने पर प्रतिपक्ष के नेता नंद किशोर यादव ने गुजरात के व्यवसायी हनीफ ङ्क्षहगोरा के पुत्र सोहेल ङ्क्षहगोरा के अपहरण के संबंध में कल सदन में मुख्यमंत्री के दिये गये बयान का उल्लेख करते हुए कहा कि आज ङ्क्षहगोरा का बयान अखबारों में छपा है और उसमें उन्होंने कहा है कि अभी इस कांड का मुख्य अभियुक्त गिरफ्तार नहीं हुआ है, इसलिए पुलिस का इस नतीजे पर पहुंचना सही नहीं है कि इसमें कोई राजनीतिज्ञ शामिल नहीं था।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You