बुखारी ने मुलायम और अखिलेश को पत्र भेजकर दी नुकसान की चेतावनी

  • बुखारी ने मुलायम और अखिलेश को पत्र भेजकर दी नुकसान की चेतावनी
You Are HereNational
Thursday, February 20, 2014-10:42 AM

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के नेता मुलायम सिंह यादव को और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को दिल्ली के इमाम सैय्यद अहमद बुखारी ने पत्र भेजा है। इस पत्र में उन्होंने कहा कि मुसलमानों को सपा से निराशा है। क्योंकि सरकार ने जो उनके साथ वादे किए थे वह उन्हें पूरा नहीं कर पाई है। इसका प्रभाव उन्हें आने वाले चुनावों के दौरान नजर आएगा।

उन्होंने कहा कि दिल्ली में एक बैठक का आयोजन किया जाएगा। यह बैठक 22 फरवरी को दिल्ली में होगी। इस बैठक में उत्तर प्रदेश के मुसलमानों के प्रति समाजवादी पार्टी के नजरीए को लेकर चर्चा होगी। इस बैठक में यूपी, बिहार, बंगाल तथा महाराष्ट्र सहित कई अन्य प्रदेशों के मुस्लिम प्रतिनिधि हिस्सा लेंगे।

बुखारी ने मुलायम सिंह यादव और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को पत्र का हवाला देते हुए कहा कि प्रदेश में मुसलमानों की समस्याओं को लेकर सपा से कई बार बात हुई। लेकिन उन्होंने मुसलमानों की मांगो को चुनावों से पहले पूरा करने का वायदा किया था लेकिन सपा ने उनकी मांगो को पूरा नहीं किया। अपनी मांगो को लेकर मुसलमानों का कहना है कि सपा ने उनके हितों का ध्यान नहीं रखा।

मुसलमानों की मांगे पूरी न होने पर बुखारी ने कहा कि मेरे लिए यह बहुत तकलीफ वाली बात है कि मुसलमानों की मांगे पूरी नहीं हुई क्योंकि मैने मुसलमानों को यह विश्वास दिलाया था कि जब सपा की सरकार बनेगी तो उन्हें सुरक्षा के साथ तरक्की के मौके मिलेंगे लेकिन सपा ने उनकी मांगे पूरी नहीं की। जिस कारण उनकी सपा से निराशा है।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You