भोपाल में भाजपा की लोकसभा चुनाव की तैयारियों के बीच संघ प्रमुख

  • भोपाल में भाजपा की लोकसभा चुनाव की तैयारियों के बीच संघ प्रमुख
You Are HereMadhya Pradesh
Thursday, February 20, 2014-1:22 PM

भोपाल: आगामी लोकसभा चुनाव की भारतीय जनता पार्टी 'भाजपा' की तैयारियों के बीच राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत की मौजूदगी में आज यहां संघ की महत्वपूर्ण समन्वय बैठक प्रारंभ हो गई।
       
संघ सूत्रों के अनुसार यहां एक निजी महाविद्यालय परिसर में सख्त सुरक्षा प्रबंधों के बीच संघ के मध्यभारत क्षेत्र के वरिष्ठ नेताओं की
मौजूदगी में यह बैठक शुरू हुई। सरसंघचालक श्री भागवत की इस यात्रा और बैठक को संघ के पदाधिकारी नियमित प्रांतवार प्रवास
निरूपित कर रहे हैं लेकिन सूत्रों ने कहा कि बैठक के दौरान अन्य विषयों के साथ ही लोकसभा चुनाव से जुड़े मुद्दों पर चर्चा हो सकती है।
       

सूत्रों ने कहा कि समन्वय बैठक के बाद कल से अगले दो दिनों तक संघ प्रमुख विभिन्न पदाधिकारियों के साथ राजनैतिक, सामाजिक और अन्य ज्वलंत मुद्दों पर चर्चा करेंगे और 23 फरवरी को यहां न्यू मार्केट से लगे लिंक रोड़ क्रमांक एक पर मध्यभारत प्रांत के चयनित स्वयंसेवकों का पथसंचलन आयोजित किया जाएगा।
       
सूत्रों ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के पूरे देश में चल रहे प्रचार अभियान और इससे जुड़े मुद्दों पर बैठक में भले ही औपचारिक तौर पर चर्चा नहीं हो लेकिन अनौपचारिक तौर पर इन बातों पर भी विचार-विमर्श होगा। चुनावों के मद्देनजर संघ की ओर से पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को आवश्यक दिशा, निर्देश भी दिए जा सकते हैं। संघ प्रमुख कल रात यहां पहुंचे और वह चार दिनों तक यहीं रूकेंगे।
 







 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You