AAP नेता योगेंद्र यादव ने मोदी पर साधा निशाना

  • AAP नेता योगेंद्र यादव ने मोदी पर साधा निशाना
You Are HereNational
Thursday, February 20, 2014-1:29 PM

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) और भाजपा में जुबानी जंग जारी है। आप के नेता योगेंद्र यादव ने बुधवार को भाजपा के प्रधानमंत्री पद के प्रत्याशी नरेंद्र मोदी पर पूर्व गृह मंत्री हरेन पांड्या की हत्‍या की लेकर निशाना साधा।

यादव ने ट्विटर पर लिखा, ‘‘गुजरात के पूर्व गृह मंत्री और बीजेपी नेता हरेन पांड्या की हत्‍या किसने की?‍ क्‍या 11 साल के इंतजार के बाद कभी उनके परिवार को न्‍याय मिलेगा? गुजरात पुलिस ने मामले में जिन लोगों पर आरोप लगाए, हाईकोर्ट में उन्हें खारिज कर दिया गया। ऐसे में अब तक फिर से जांच क्‍यों नहीं की गई? पांड्या को किसने मारा?

गुजरात सरकार पर सवाल करते हुए यादव ने ट्वीट किया, 'हरेन पांड्या हत्‍या: गुजरात हाई कोर्ट ने नकली जांच की घोर निंदा की। अब तक दोबारा कोई जांच नहीं हुई, सच के सामने आने से आखिर कौन डर रहा है? मोदी ने अपने जूनियर मिनिस्‍टर अमित शाह के साथ 2002 से गृह मंत्रालय अपने पास रखा है, यह कब तक चलेगा?'

दूसरी ओर आप के संयोजक और दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवल ने मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी समेत उनके कई मंत्री और विधायकों के खिलाफ कई आपराधिक और भ्रष्‍टाचार के मामले हैं।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले आप ने गैस कीमतों और चुनाव अभियान फंडिंग में अनियमितता को लेकर नरेंद्र मोदी की चुप्‍पी पर भी निशाना साधा था पार्टी ने गुजरात के मुख्‍यमंत्री और अदानी व रिलायंस ग्रुप जैसे बिजनेस समूह के बीच करीबी रिश्‍ते बताए थे।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You