अब Facebook पर मोदी और लालू से पूछिए सीधे सवाल

  • अब Facebook पर मोदी और लालू से पूछिए सीधे सवाल
You Are HereNational
Thursday, February 20, 2014-4:21 PM

कोलकाता: अब आप फेसबुक के माध्यम से नेताओं से सीधे सवाल पूछ सकते हैं क्योंकि आगामी लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए नरेंद्र मोदी, अरविन्द केजरीवाल, ममता बनर्जी, लालू प्रसाद यादव और अखिलेश यादव जैसे देश के कई शीर्ष नेता अगले महीने से अपने राजनीतिक एजेंडे पर चर्चा के लिए इस सोशल नेटवर्किंग साइट के मंच का इस्तेमाल करेंगे।

फेसबुक की नर्इ सेवा ‘फेसबुक टॉक्स लाइव’ की शुरूआत के साथ फेसबुक के उपयोगकर्ता 2014 लोकसभा चुनावों के महत्वपूर्ण राजनीतिक दावेदारों से सीधे सवाल पूछ सकते हैं। फेसबुक की पब्लिक पॉलिसी डायरेक्टर :भारत एवं दक्षिण एशिया: अंखी दास ने एक बयान में कहा, ‘‘ ‘फेसबुक टॉक्स लाइव’ के माध्यम से आप नरेन्द्र मोदी, अरविन्द केजरीवाल, ममता बनर्जी, अखिलेश यादव और लालू प्रसाद यादव से भारत पर शासन करने की उनकी नीति और उनकी प्राथमिकताओं एवं एजेंडे के बारे में सवाल-जवाब कर सकते हैं।’’

फेसबुक का इस्तेमाल करने वाले लोग आज से इस सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट के एक विशेष पेज पर राजनेताओं के लिए अपने सवाल डाल सकते हैं। प्रतिष्ठित पत्रकार मधु त्रेहान सत्र की मेजबानी करेंगी और फेसबुक उपयोगकर्ताओं की ओर से नेताओं से सवाल पूछेंगी जिसे वेबसाइट पर सीधा प्रसारण किया जाएगा और साथ ही इसे एक निजी टेलीविजन चैनल पर भी दिखाया जाएगा।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You