एक नहीं दो थप्पड़ पडऩे चाहिए थे : टीना शर्मा

  • एक नहीं दो थप्पड़ पडऩे चाहिए थे : टीना शर्मा
You Are HereNational
Friday, February 21, 2014-8:37 PM
नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी के समर्थक एजाज खान को एक टीवी न्यूज चैनल पर बहस के दौरान तमाचा मारने वाली टीना शर्मा ने कहा कि उन्होंने मुझे ये कदम उठाने के लिए उकसाया । उन्हें एक नहीं दो थप्पड़ पडऩे चाहिए थे । 
 
टीना शर्मा ने कहा कि चैनल पर डिबेट के दौरान एजाज खान मेरे साथ बदतमीजी करते रहे. उनके पास मेरे सवालों को कोई जवाब नहीं था । वह पूरे शो के दौरान सिर्फ हिंदु-मुस्लिम की बातें कर रहे थे । वह बार-बार कह रहे थे कि आप हर चैनल पर महिला होने का रोना रोती हैं । डिबेट के दौरान उन्होंने मुझे मेंटली इल कहा। मुझे बेशर्म और घटिया तक कहा।
 
घटना के बारे में टीना शर्मा ने बताया कि डिबेट में मौजूद अन्य पैनालिस्ट भी एजाज खान के बातचीत के तरीके का विरोध कर रहे थे। डिबेट के दौरान एजाज खान को ब्लैकआउट किया गया और एंकर ने माफी मांगने के लिए भी कहा । एंकर ने कहा कि ये डिबेट तभी आगे चलेगी जब एजाज माफी मांगेंगे. लेकिन उन्होंने माफी मांगने से साफ इनकार कर दिया । आगे भी शो में उनकी बदसलूकी जारी रही। मेरे पास एजाज की भाषा का कोई जवाब नहीं था। टीना शर्मा ने कहा कि मैंने जो किया इस पर मुझे कोई पछतावा नहीं है। मेरे पास ऐसा करने (हाथ उठाने) के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा था।

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You