आरोप से नाराज भाजपा नेता और पूर्व मंत्री का आमरण अनशन जारी

  • आरोप से नाराज भाजपा नेता और पूर्व मंत्री का आमरण अनशन जारी
You Are HereNational
Saturday, February 22, 2014-2:31 PM

पटना: बिहार में सत्तारुढ़ जनता दल यूनाइटेड(जदयू) के एक विधायक के आरोप से नाराज भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता और बिहार के पूर्व सहकारिता मंत्री रामाधार सिंह और गिरिराज सिंह विधानसभा परिसर में आज दूसरे दिन भी आमरण अनशन पर बैठे रहें।
        

बिहार विधानसभा के मुख्य द्वार के सामने भाजपा के दोनों विधायक और पूर्व मंत्री दूसरे दिन भी आमरण अनशन पर बैठे रहे। बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी और प्रतिपक्ष के नेता नंद किशोर यादव कुछ देर के लिए उनके साथ बैठें।
     

अनशन पर बैठे भाजपा के दोनों पूर्व मंत्रियों ने कहा कि जब तक इस मामले में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार संचिका को नहीं दिखाते हैं और विधायक की गलती के लिए माफी नहीं मांगते हैं तब तक उनका अनशन जारी रहेगा। राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा)के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा, पूर्व सांसद अरुण कुमार और विधान पार्षद संजीव श्याम ने भी अनशन स्थल पर बैठकर भाजपा नेताओं का समर्थन किया।
        
गौरतलब है कि गुरुवार को विधानसभा में जद यू विधायक मंजित कुमार सिंह ने भाजपा के नेता और पूर्व सहकारिता मंत्री रामाधार सिंह और गिरिराज सिंह पर बीमा कंपनियों से सांठ-गांठ कर फसल क्षतिपूर्ति में करोड़ों रुपए की लूट के आरोप लगाया था।

  
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You