AAP के नेता मयंक गांधी को मुंबई पुलिस ने हिरासत में लिया

  • AAP के नेता मयंक गांधी को मुंबई पुलिस ने हिरासत में लिया
You Are HereNational
Saturday, February 22, 2014-5:33 PM

मुम्बई: आम आदमी पार्टी के नेता मयंक गांधी को मुंबई पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। मयंक गांधी और आप के कार्यकर्ता एनसीपी दफ्तर के बाहर प्रदर्शन कर रहे थे। जिस समय उन्हें गिरफ्तार किया गया।

वहीं बतां दें कि, मुम्बई के उपनगरीय इलाके अंधेरी में आज आम आदमी पार्टी (आप) के कार्यालय पर 20-20 लोगों के एक समूह ने कथित रूप से तोडफ़ोड़ की। आप ने ट्विटर पर कहा, ‘‘आप महाराष्ट्र कार्यालय पर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी :राकांपा: के गुंंडों का हमला।’’   आप समर्थक परितोष के अनुसार अंधेरी के चकला में कुछ बदमाश एक भवन के दूसरे तल पर आप कार्यालय में घुस आए और उन्होंने आप नेता अरविंद केजरीवाल का पोस्टर जला डाला।

उन्होंने दफ्तर में चारों तरफ काली स्याही बिखेर दी औ पार्टी बैनरों को नुकसान पहुंचाया। वे गालियां दे रहे थे और भद्दी भाषा का इस्तेमाल कर रहे थे। परितोष ने कहा, ‘‘पुलिस को हस्तक्षेप कर उन्हें वहां से भगाना पड़ा। ’’ उन्होंने कहा कि आप इस हमले के सिलसिले में प्राथमिकी दर्ज करेगी और पुलिस को संबंधित सीसीटीवी फुटेज सौंपेगी। 

पुलिस सूत्रों के अनुसार करीब ढाई बजे यह हमला हुआ। राकांपा प्रवक्ता नवाब मलिक ने कहा कि पार्टी घटना का विवरण मांगेगी।  यह हमला ऐसे समय में हुआ है जब आप नेता अंजलि दमनिया ने दो दिन पहले महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री पर यह कहते हुए हमला किया था कि बिजली मंत्रालय और वितरण कंपनियों के भ्रष्टाचार एवं अकार्यकुशलता की वजह से मुम्बईवासियों को उंचे बिजली बिल का भुगतान करना पड़ रहा है।

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You