मोदी की रैली के लिए छोटा मैदान देने को लेकर भाजपा का हंगामा

  • मोदी की रैली के लिए छोटा मैदान देने को लेकर भाजपा का हंगामा
You Are HereNational
Sunday, February 23, 2014-9:23 AM

पटना: बिहार विधान परिषद में आज मुख्य विपक्षी भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) ने पार्टी की रैली के लिए मुजफ्फरपुर में छोटा मैदान आवंटित किए जाने को लेकर भारी शोरगुल और हंगामा किया। विधान परिषद में प्रश्नोत्तर काल के समाप्त होते ही भाजपा के मंगल पांडेय ने कहा कि पार्टी के वरिष्ठ नेता नरेन्द्र मोदी की मुजफ्फरपुर में तीन मार्च को होने वाली रैली के लिए जिला प्रशासन ने जो जगह आवंटित की है वह काफी छोटी है। उन्होंने कहा कि इस रैली में बड़ी संख्या में लोग आयेंगे और छोटा मैदान होने के कारण लोगों को काफी कठिनाइयां होगी। इस पर जल संसाधन मंत्री विजय कुमार चौधरी ने कहा कि रैली के लिए मैदान आवंटन किए जाने से संबंधित मामले पर सरकार ने अपना वक्तव्य दे दिया है।

उन्होंने कहा कि सरकार ने मैदान आवंटन किए जाने की स्थिति से अवगत करा दिया है। इस दौरान प्रतिपक्ष के नेता सुशील कुमार मोदी ने कहा कि तीन मार्च की भाजपा की रैली में लाखों लोग इक्ट्ठा होंगे और इस लिहाज से मैदान काफी छोटा है। उन्होंने कहा कि जिस जगह का आवंटन किया गया है ठीक उसके बगल में ही बड़ा मैदान खाली है। उन्होंने इस मैदान को रैली के लिए दिये जाने की मांग की। तभी भाजपा के वैद्यनाथ प्रसाद, नरेन्द्र प्रसाद सिंह, सत्येन्द्र सिंह कुशवाहा, विवेक ठाकुर और मंगल पांडेय समेत सभी सदस्य सदन के बीच में आ गए और ‘हटलर शाही नहीं चली तो नीतीश शाही नहीं चलेगी’ का नारा लगाने लगे।

सदन को अव्यवस्थित होते देख सभापति अवधेश नारायण सिंह ने कार्यवाही को भोजनावकाश तक के लिए स्थगित कर दिया। बाद में प्रतिपक्ष के नेता सुशील कुमार मोदी ने परिषद स्थित अपने कक्ष में संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि नरेन्द्र मोदी की रैली के लिए मुजफ्फरपुर में छोटा मैदान आवंटित किया गया है जिसमें मुश्किल से 25 से 30 हजार लोग ही आ सकेंगे। इतनी बड़ी रैली के लिए यह स्थान काफी छोटा होगा।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You