कांग्रेस ने केजरीवाल पर साधा निशाना

  • कांग्रेस ने केजरीवाल पर साधा निशाना
You Are HereNational
Sunday, February 23, 2014-9:10 PM

नई दिल्ली : कांग्रेस ने रविवार को कनॉट प्लेस स्थित सेंट्रल पार्क में कार्यकर्ताओं की भीड़ जुटाकर केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान केजरीवाल प्राइवेट लिमिटेड कंपनी नाम का पुतला भी फूंका गया।

कांग्रेस ने आगामी 1 अप्रैल से राजधानी में बिजली-पानी की कीमतों में संभावित वृद्धि का ठीकरा केजरीवाल के सिर फोड़ते हुए कहा कि उनके खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया जाना चाहिए। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली ने कहा कि हम बार-बार कहते रहे कि कांग्रेस जन लोकपाल बिल पास कराना चाहती है, लेकिन केजरीवाल की नीयत सरकार चलाने की थी ही नहीं। उन्होंने जानबूझकर गैर संवैधानिक रास्ता अख्तियार किया, ताकि उन्हें इस्तीफा देकर जिम्मेदारियों से भागने का रास्ता मिल सके। उन्होंने कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि वे घर-घर जाकर आम आदमी पार्टी की पोल खोलें।

 
कांग्रेस महासचिव व दिल्ली मामलों के प्रभारी शकील अहमद ने कहा कि सरकारें तब इस्तीफा देती हैं जब सदन में कोई बड़ा प्रस्ताव गिर जाता है, लेकिन केजरीवाल ने बहुमत होते हुए इस्तीफा दिया। यदि ऐसा नहीं था तो जन लोकपाल बिल सदन में पेश करने की इजाजत नहीं देने के तुरंत बाद उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए था, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। 
 
विधायक दल के नेता हारून यूसुफ ने कहा कि केजरीवाल खुद ही मैदान छोड़कर भाग गए। उन्होंने लोगों से सितंबर तक बिजली सब्सिडी जारी रखने की बात कही, लेकिन बजट 31 मार्च तक का ही पास कराया। इस मौके पर सांसद रमेश कुमार, विधायक आसिफ मोहम्मद खान, पूर्व मंत्री रमाकांत गोस्वामी, प्रो. किरण वालिया, पूर्व सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित थे।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You