आप कार्यालय पर हमले के लिए शरद पवार जिम्मेवार: अंजली

  • आप कार्यालय पर हमले के लिए शरद पवार जिम्मेवार: अंजली
You Are HereNational
Sunday, February 23, 2014-9:40 PM

मुंबई: आम आदमी पार्टी (आप) की नेता अंजली दमानिया ने रविवार को आरोप लगाया कि मुंबई में शनिवार को आप कार्यालय पर हमले के लिए केंद्रीय मंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के प्रमुख शरद पवार और उनकी पार्टी के प्रवक्ता नवाब मलिक जिम्मेवार हैं। नागपुर में मीडिया से बातचीत में दमानिया ने कहा कि महज तीन दिन पूर्व आप ने ऊर्जा विभाग में एक घोटाले को उजागर किया था। ऊर्जा विभाग महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री और शरद पवार के भतीजे अजित पवार के पास है।

दमानिया ने कहा, ‘‘हमने ऊर्जा घोटाला उजागर किया। वे (शरद पवार और मलिक) लगता है क्रुद्ध हो गए और हमारे कार्यालय पर हमला करने का इशारा कर दिया।’’ दमानिया के इन आरोपों को खारिज करते हुए मलिक ने मुंबई में कहा कि राकांपा ने आप कार्यालय पर हमले के जिम्मेवार पार्टी कार्यकर्त्ताओं को कारण बताओ नोटिस थमाया है और जो भी कसूरवार पाए जाते हैं उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

मलिक ने कहा, ‘‘आप के राकांपा के प्रदेश कार्यालय में झाड़ू लगाने के बारे में हम उनसे यही अपील करना चाहते हैं कि वे अपने घरों में झाड़ू लगाएं ताकि उनके घरेलू सहयोगियों को एक दिन इससे फुरसत मिल सके।’’ मलिक ने आप नेता मयंक गांधी के शनिवार के उस बयान का जवाब दिया जिसमें गांधी ने कहा था कि उनकी पार्टी के कार्यकर्ता गांधीवादी तरीके से बदला लेंगे और महाराष्ट्र भर में राकांपा के सभी कार्यालयों में झाड़ू लगाएंगे। झाड़ू आप का चुनाव चिन्ह है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You