‘केजरीवाल ने झूठ बोलने में PHD की है’

  • ‘केजरीवाल ने झूठ बोलने में PHD की है’
You Are HereNational
Monday, February 24, 2014-4:30 PM

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होते ही दलित नेता उदित राज ने आम आदमी पार्टी (आप) के मुखिया अरविंद केजरीवाल पर तीखा प्रहार करते हुए आज कहा कि वह झूठ बोलने में (पीएचडी) हैं और दलित समाज को उनसे सावधान रहना चाहिए। भाजपा अध्यक्ष राजनाथ सिंह की मौजूदगी में पार्टी में शामिल होने के बाद डा. उदित राज ने कहा कि वह भी भारतीय राजस्व सेवा के अधिकारी रहे हैं और केजरीवाल उनके कनिष्ठ थे। उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने झूठ बोलने में पीएचडी की है और यदि राजनाथ सिंह इजाजत देंगे तो वह उनके झूठ का पर्दाफाश कर देंगे।

 

उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने सफाई कर्मियों को झूठा आश्वासन दिया कि उनकी नौकरी पक्की कर दी जाएगी लेकिन वह 49 मिनट के काम को 49 दिन में भी पूरा नहीं कर पाए। उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने केवल अराजकता ही फैलाई है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी खतरनाक शक्ति है और यह बड़े षडयंत्र का नतीजा है। यदि उन्हें मौका मिलेगा तो वह इसका खुलासा करेंगे।

 

उन्होंने कहा कि मुझे राजस्व विभाग में गब्बर के नाम से जाना जाता था जबकि केजरीवाल को चूहे के नाम से जाना जाता था। उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने अपने कार्यकाल में आयकर से जुड़े एक भी अच्छे मामले को नहीं निपटाया और यदि वह इसका दावा करें तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You